राष्ट्रीय

पीएम मोदी पर आतंकी हमले की साजिश को जवानों ने किया नाकाम, एक जवान शहीद, दो आतंकी ढ़ेर

 

डेस्क: पीएम मोदी के जम्मू दौरे के ठीक 2 दिन पहले आतंकवादियों और जवानों के बीच भीषण मुठभेड़ हुए जिसमें एक जवान शहीद हो गया। सेना के अधिकारियों के अनुसार आतंकवादियों के तरफ से पहले गोलीबारी की शुरुआत की गई इसमें एक सुरक्षा अधिकारी शहीद हो गया और 4 जवान घायल हो गए। जवानों ने इस मुठभेड़ के दौरान दो आतंकियों को मार गिराया।

यह भी पढ़ें: केवल ₹500 से बनाई अरबों की संपत्ति, इस गलती की वजह से आज जेब में फूटी कौड़ी भी नहीं, जानिए बीआर शेट्टी की कहानी
दो गुजराती भाइयों का ‘वरदान’, अब मिनटों में पीने योग्य हो जाएगा दूषित पानी

CISF-encountered-terrorist-in-Jammu

पहले ही मिल गई थी जानकारी

यह हमला पीएम मोदी के जम्मू दौरे से 2 दिन पहले किया गया। पुलिस का कहना है कि इस हमले की जानकारी उन्हें पहले ही मिल गई थी। इस बात की जानकारी पुलिस को मिलते ही उन्होंने इलाके की घेराबंदी कर दी और सजग हो गए। सीआईएसएफ के एक अधिकारी के अनुसार आतंकवादियों ने सीआईएसएफ के बस पर हमला कर दिया जिसमें 15 जवान सवार थे। जवानों ने जवाबी कार्यवाही करते हुए आतंकवादियों को भागने पर मजबूर कर दिया।

यह भी पढ़ें: जानिए टोक्यो पैरालंपिक में भारत का परचम लहराने वाले IAS अधिकारी सुहास की कितनी है संपत्ति
गांव की गवार लड़की समझ रहे थे लोग लेकिन निकली IAS ऑफिसर

पीएम के दौरे से पहले हाई अलर्ट जारी

बता दें कि रविवार को प्रधानमंत्री जम्मू कश्मीर के दौरे पर जाने वाले हैं। अपने दौरे के बीच वह एक बड़ी रैली को भी संबोधित करेंगे। पीएम के दौरे से पहले इस इलाके को हाई अलर्ट पर रखा गया है। सुरक्षाबलों द्वारा यहां 24 घंटे गश्त लगाई जा रही है। इस बीच आतंकियों के हमले को नाकाम कर सेना के जवानों ने अपनी वीरता का अद्भुत प्रदर्शन किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button