पश्चिम बंगाल

F.I.R दर्ज होने के बाद भी नहीं रुकी कंगना रणौत, फिर ममता के खिलाफ कही यह बात

डेस्क: बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना राणावत अक्सर विवादों में घिरी रहती है। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में हो रहे हिंसा को लेकर उन्होंने किया था। उनका यह ट्वीट काफी विवादों में घिरा रहा।

इसी के बाद उन्होंने एक दूसरा ट्वीट भी किया था। जिसमें उन्होंने ममता बनर्जी को ताड़का कह कर संबोधित किया था। साथ ही उन्हें खून की प्यासी भी कहा था।

ज्ञात हो कि कंगना राणावत के इस ट्वीट के कारण ट्विटर कंपनी को उनके खिलाफ एक्शन लेना पड़ा। उनके ट्विटर अकाउंट को हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया।

kangna ranaut twitter post about bengal violence

साथ ही साथ कोलकाता के उल्टाडांगा में उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई गई। एफ आई आर दर्ज करने वाले नेता रिजु दत्ता है।

इतना सब कुछ होने के बाद भी कंगना नहीं रुकी। ट्विटर से बैन होने के बाद अब वह अन्य सोशल मीडिया माध्यमों से अपना पक्ष रख रही है।

ट्विटर के बाद अब इंस्टाग्राम पर वह छाई हुई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एफ आई आर की कॉपी को साझा करते हुए फिर एक विवादित बात कह दी।

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा “खून की प्यासी ममता बनर्जी अपनी पावर के दम पर मुझे खामोश करना चाहती है।”

इसी के साथ उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में केंद्र को भी घेरा। उन्होंने केंद्र के बारे में लिखा “हिंदुओं के बेहिसाब कदमों पर कोई भी एक्शन लेने में नाकाम रही है। उनमें से लाखों-लाख लोग बंगाल से भाग रहे हैं। लेकिन ममता सरकार मेरे खिलाफ एक्शन ले रही है, क्योंकि मैं उन्हें खून से नहाने से रुकने को कह रही हूं।”

एफ आई आर दर्ज करने वाले तृणमूल नेता रिजु दत्ता ने कंगना पर आरोप लगाया है कि वह बंगाल में दंगा भड़काने की कोशिश कर रही है। उन्होंने और भी कहा कि कंगना ममता बनर्जी की छवि को बिगाड़ने की कोशिश कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button