राष्ट्रीय

बिहार पुलिस का बड़ा खुलासा, सुशांत के रुपयों से रिया करती थी ये काम

डेस्कः सुशांत सुसाइड मामले में हर रोज एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. इसी बीच मामले की जांच कर मुंबई से पटना लौटे नगर पुलिस उपाधीक्षक आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी ने बताया कि रिया सुशांत के पैसों से अपने परिवार के लिए प्रॉपर्टी खरीद रही थी. जब इस बात का पता सुशांत को चला तो रिया सच छिपाने को सुशांत को दवा देना शुरू की.

सच छुपाने को रिया देती थी दवा

हालांकि, बिहार पुलिस की एसआईटी जांच में कई हैरान करने वाली जानकारियां सामने आई हैं. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुसीबत से बचने के चक्कर में सुशांत की जान गई.

सुशांत रिया की चालाकियों को समझ चुके थे. रिया ने धड़ल्ले से सुशांत के पैसों पर कब्जा कर लिया था. सुशांत के पैसों से रिया अपने परिवार वालों के नाम पर प्रॉपर्टी खरीद रही थी.

सुशांत के रुपयों से रिया करती थी ये काम

सुशांत को जब इसका अहसास हुआ तो उनके साथ बुरा बर्ताव होने लगा. आखिरकार सुशांत रिया से पीछा छुड़ाना चाहते थे, लेकिन सच पर पर्दा डालने को सुशांत को दवा के डोज दिए जाने लगे.

एसआईटी का ठिकाना जानने को मुंबई पुलिस देती रही सुविधा का प्रलोभन

वहीं, शिवसेना के गढ़ में एसआईटी ने अपना ठिकाना बनाया था, लेकिन मुंबई पुलिस इस ठिकाने को खोजने में नाकाम रही.

इस रिपोर्ट की मानें तो मुंबई पुलिस पटना एसआईटी की टीम को नॉनवेज खिलाने के बहाने उनका ठिकाना जानना चाहती थी. मुंबई पुलिस ने पटना एसएसपी से भी संपर्क किया था. बेहतर सुविधा दिलाने के नाम पर एसआईटी का ठिकाना जानने की कई बार कोशिश भी की.

यह भी पढ़ें: ईडी से बोली रिया, नहीं निकले 15 करोड़, बनाते रही बहाने

जांच में जुटे बिहार पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि मुंबई पुलिस के अधिकारी एसआईटी से सुशांत केस को छोड़ सभी अन्य मुद्दों पर बात करते थे. सुशांत का मुद्दा सामने आने पर बात टाल देते थे.

पोस्टमॉर्टम फुटेज न होने से पेश आ रही दिक्कतें

हालांकि, एसआईटी टीम ने छानबीन में पाया कि दिशा सालियान को सुशांत के साथ हो रही घटनाओं की शायद जानकारी थी.

वहीं, पटना एसआईटी की टीम को जानकारी मिली कि सुशांत को नोट लिखने की आदत थी. छोटी-छोटी बातों पर भी सुशांत नोट लिखा करते थे. लेकिन अपनी सुसाइड पर सुशांत ने कोई मैसेज क्यों नही छोड़ा.

एसआईटी को सुशांत के सुसाइड लक्षणों पर भी संदेह है. पोस्टमॉर्टम फुटेज एसआईटी के पास नहीं होने के कारण जांच में असर पड़ा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button