क्राइम

ट्रोल किए जाने पर भड़की शिल्पा, बच्चों की प्राइवेसी को लेकर जताई चिंता

 

डेस्क: पिछले कुछ समय से शिल्पा शेट्टी और उनका परिवार बुरे वक्त से गुजर रहा है। यह बुरा वक्त राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में फंसने के बाद से शुरू हुआ। दरअसल जबसे राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार हुए हैं, तब से ही लगातार कई अफवाहें उड़ रही है और शिल्पा शेट्टी ए उनके परिवार को ट्रोल किया जा रहा है।

अपनी ट्रोलिंग के संबंध में एक बयान जारी करते हुए शिल्पा शेट्टी ने सभी को संदेश दिया कि वह पहले भी चुप थी और आगे भी चुप रहेंगी। उनका दावा है कि समय के साथ सच सामने आ जाएगा। उन्होंने सभी को अफवाहों में ध्यान न देकर कानून को अपना काम करने देने की सलाह दी है।

ट्वीट कर जारी किया बयान

पिछले कुछ समय से अपने पति की वजह से ट्रोलिंग का शिकार होती शिल्पा शेट्टी ने एक लंबी चौड़ी नोट को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। इस नोट में उन्होंने लिखा कि पिछले कुछ समय से उन पर कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं साथ ही कई अफवाहों को भी हवा दिया जा रहा है।

उन्होंने मीडिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके और उनके शुभचिंतकों के बारे में कई तरह की बातें कही जा रही है। ऐसे में शिल्पा का कहना है कि उन्होंने अभी तक कुछ नहीं कहा और इस मामले में आगे भी वह चुप्पी साधे रहने वाली है।

शिल्पा शेट्टी का कहना है कि एक सेलिब्रिटी के तौर पर उनकी एक फिलोसोफी रही है कि “कभी शिकायत मत करो और कभी सफाई मत दो।” उन्होंने मुंबई पुलिस और भारत के न्यायालय पर भरोसा जताते हुए कहा है उनका परिवार कानूनी मदद ले रहा है। उनका कहना है कि कानून अपना काम कर रही है और सच जल्द ही सबके सामने आ जाएगा।

बच्चों की प्राइवेसी पर भी जताई चिंता

शिल्पा शेट्टी ने अपने नोट में लिखा की बच्चों के खातिर हमारे परिवार के प्राइवेसी का सम्मान कीजिए। उन्होंने सभी से निवेदन किया कि आधी-अधूरी जानकारी पर कोई भी कमेंट ना करें। उनका कहना है कि बॉलीवुड में 29 वर्ष के अपने करियर में लोगों ने उन पर काफी भरोसा दिखाया। उन्होंने भी कभी भी किसी का भरोसा नहीं तोड़ा है। ऐसे में उन्होंने सभी से निवेदन किया कि उनके प्राइवेसी का सम्मान किया जाना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button