मनोरंजन

मुझे समझ नहीं आता क्या करूं : प्रदीप मेहरा, क्यों कहा वायरल बॉय ने ऐसा?

 

डेस्क: सोशल मीडिया के कारण आजकल कभी भी कोई भी वायरल हो जाता है। बीते दिनों एक 19 साल लड़का भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। उस लड़के का नाम प्रदीप मेहरा था। उसने कभी नहीं सोचा होगा कि एक वीडियो से उसे इतनी लोकप्रियता मिलेगी और लोग सेल्फी लेने के लिए उसका पीछा करने लगेंगे। फिल्म मेकर विनोद कापड़ी के सोशल मीडिया पर प्रदीप मेहरा के वीडियो को पोस्ट करने के बाद यह वीडियो वायरल हो गया और आज प्रदीप मेरा एक इंटरनेट सेंसेशन बन गया है।

रातों-रात बदल गई दुनिया

अब हालात ऐसे बन गए हैं कि नोएडा के सेक्टर 16 में मैकडॉनल्ड्स के बाहर इकट्ठे भीड़ से बचने के लिए उसे अक्सर पिछले दरवाजे से प्रवेश करना पड़ता है। सेना में भर्ती होने की दौड़ में आज उत्तराखंड का एक लड़का इंटरनेट सेंसेशन बन गया है। जब इस बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह सब इतना अचानक हुआ कि मुझसे यकीन ही नहीं हो रहा है उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था कि 1 दिन और वायरल हो जाएंगे उनका कहना है कि रातों-रात उनकी दुनिया बदल गई है।

Viral-boy-pradip

समझ नहीं आता क्या करूं : प्रदीप मेहरा

लोग लगातार सेल्फी लेने के लिए प्रदीप मेहरा का पीछा कर रहे हैं इस वजह से उन्हें मुखौटा पहनकर बाहर निकलना पड़ रहा है। प्रदीप का कहना है कि “लोगों का ध्यान पाना सभी को अच्छा लगता है लेकिन जब आप व्यस्त रहते हैं तो इन सब के लिए समय नहीं होता।” प्रदीप हमेशा काम में व्यस्त रहते हैं इसलिए उनके फोन में बार-बार कॉल आने से भी उन्हें काफी परेशानी होती है। वायरल बॉय के अनुसार जब लोग उनसे कहते हैं कि “भाई प्रदीप, लगे रहना।” तब उन्हे काफी अच्छा भी लगता है लेकिन उन्हें समझ नहीं आता कि वह क्या करें।

एक महीने से लगा रहे हैं दौड़

1 महीने से हर रात को दौड़ लगाकर वह नोएडा के sector-16 से बरोला जाते हैं। वह ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि के व्यस्त कार्यक्रम के कारण इनके पास कसरत के लिए समय ही नहीं बचता। उन्होंने बताया कि दौड़कर घर जाने से उनके पैसे भी बचते हैं और कसरत भी हो जाती है। सेना में भर्ती होना उनका जुनून है। इसके लिए वह रोजाना अभ्यास करते हैं ताकि वह सेना में शामिल हो सकें। फिलहाल प्रदीप और उनके भाई अपने परिवार को आर्थिक मदद देने के लिए नोएडा में काम करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker