टेक्नोलॉजी

SAMSUNG के फोन पर 50% ऑफ, आधी कीमत पर मिलेगी फोन, ऐसे उठाएं Offer का लाभ

डेस्क: आए दिन कंपनियां अपने प्रोडक्ट की मार्केटिंग के तौर पर अलग-अलग तरीके के ऑफर लाते रहते हैं। इसके अलावा फ्लिपकार्ट और ऐमेज़ॉन जैसे ई-कॉमर्स वेबसाइट भी बीच-बीच में सेल लाते रहते हैं। जिससे अच्छी खासी महंगी वस्तुएं भी काफी सस्ते में लोगों को मिल पाती है एक बार फिर फ्लिपकार्ट बिग शेविंग्स डे नाम का सेल शुरू करने जा रही है जिसमें सैमसंग ने भी अपने स्मार्टफोन पर बमपर छूट दी है।

इस सेल के तहत सैमसंग का एक प्रीमियम फोन बिल्कुल आधे कीमत पर ग्राहकों को मिलेगी। 15 जुलाई से शुरू होने वाले फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डे सेल के तहत Samsung Galaxy Z Flip 3 5G, जो एक प्रीमियम फ्लिप फोन है, पर लगभग 50% डिस्काउंट दिया जाएगा। सेल के दौरान इस फोन की कीमत लगभग आधी हो जाएगी।

SAMSUNG के फोन पर 50% ऑफ

बता दें कि इस वक्त इस फोन की कीमत ₹44,999 है। लेकिन 50% डिस्काउंट के बाद इस फोन की कीमत लगभग 23000 हो जाएगी। सैमसंग ने इस फोन को 2021 में लांच किया था उस दौरान ईयर फोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ 84,999 रुपए में आती थी। जबकि इसके 256gb वाला वेरिएंट 89,999 रुपए में मिलती थी।

ऐसे मिलेगा और छूट

फ्लिपकार्ट के इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको 15 जुलाई से शुरू होने वाले सेल के दौरान इस फोन को फ्लिपकार्ट से खरीदना होगा। यदि आप पेमेंट के दौरान एचडीएफसी बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको अतिरिक्त ₹1250 का डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही अगर आप अपनी किसी पुराने फोन को एक्सचेंज करते हैं तो उस फोन के बदले आपको ₹35,600 तक का एक्सचेंज ऑफर मिल सकता है।

ऐसे में अगर आप इस फोन को लेने का मन बना रहे हैं तो आप शौक से से ले सकते हैं। लेकिन 2021 में लॉन्च होने के कारण यह फोन अब काफी पुराना हो चुका है। बीते 2 सालों में टेक्नोलॉजी में काफी बदलाव आया है। ऐसे में इस फोन में आने वाली प्रोसेसर काफी पुराने वर्जन की होगी। साथ ही इस फोन का बैटरी बैकअप भी काफी कम है। आपको यह फोन खरीदनी है या नहीं इसका फैसला आप खुद अपनी जरूरत के हिसाब से कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button