मनोरंजन

घनश्याम नायक के बाद अब यह निभाएंगे नट्टू काका का किरदार, जानिए क्या कहा TMKOC के निर्माता ने

 

डेस्क: तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन में चलने वाली सबसे लंबी धारावाहिकों में से एक है। शो मे दिखाए जाने वाले कॉमेडी के कारण देश भर में इसके काफी प्रशंसक हैं। इस शो के मुख्य किरदार जेठालाल के इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान के मैनेजर नट्टू काका और बाघा को लोग काफी पसंद करते हैं। जिस किसी भी एपिसोड में यह दोनों दिख जाते हैं उनमें चार चांद लग जाती है।

कौन होगा अगला नट्टू काका?

दुख की बात है कि बीते दिनों नट्टू काका का किरदार निभाने वाले अभिनेता घनश्याम नायक इस संसार को छोड़कर चले गए। पिछले कुछ समय से वह कैंसर से पीड़ित थे और उनकी तबीयत भी खराब थी। बीमार होने के कारण वह पिछले कुछ समय से शो से भी दूर थे। अब जब वह नहीं रहे तो शो के निर्माता किसी और कलाकार को नट्टू काका के रोल में सामने ला सकते हैं। फिलहाल वह अभिनेता कौन होने वाला है इसके बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TMKOC_Neela Film Productions (@taarakmehtakaooltahchashmahnfp)

घनश्याम नायक ने नट्टू काका के किरदार को बनाया अमर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी के अनुसार घनश्याम नायक ने नट्टू काका के किरदार को अमर बना दिया है। उनका कहना है कि नट्टू काका के प्रशंसक किसी अन्य कलाकार को इस किरदार में स्वीकार करेंगे इसकी संभावना काफी कम है। लेकिन फिर भी शो को चालू रखना होगा। ऐसे में या कह पाना मुश्किल है कि शो के निर्माता इस विषय में क्या फैसला लेंगे।

कई और कलाकार भी हो चुके रिप्लेस

यह पहली बार नहीं है जब तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के किसी किरदार को रिप्लेस किया गया हो। इससे पहले भी कई कारणों की वजह से कई किरदारों के लिए दूसरे कलाकारों को शो का हिस्सा बनाया जाग चुका है। आज कल इस शो में टप्पू के किरदार में भावेश गांधी की जगह राज अनादकट, अंजली मेहता के किरदार में नेहा मेहता के जगह सुनने फौजदार रोशन सिंह सोढ़ी के किरदार में गुरु चरण सिंह के जगह बलविंदर सिंह सूरी दिख रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button