मनोरंजन

बांग्ला फिल्मों के सुपरस्टार जीत ने ठुकराया चीनी कंपनी का अवर्ड, कहा सिमा पर लड़ने नहीं जा…

डेस्क: बांग्ला फिल्मों के अभिनेता सुपरस्टार जीत ने एक संस्था की तरफ से उन्हें दिए जा रहे सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के अवार्ड को इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि उसकी प्रायोजक एक चीनी कंपनी थी। खबरों के मुताबिक उक्त संस्था की तरफ से ऑनलाइन वोटिंग कराई गई थी, जिसमें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के अवर्ड के लिए जीत को सबसे ज्यादा वोट मिले थे।

जीत को जब पता चला कि अवर्ड की प्रायोजक एक चीनी कंपनी है तो उन्होंने इसे स्वीकार करने से साफ मना कर दिया। जीत ने कहा कि सीमा पर लड़ने नहीं जा सकता लेकिन अपने देश की खातिर इतना तो कर ही सकता हूं। जिन लोगों ने मुझे वोट दिया है, वे मुझसे प्यार करते हैं।

उन्हें कहा असंख्य धन्यवाद। अवर्ड मिलने पर किसे अच्छा नहीं लगता। परिवार के सदस्य, बंधु, रिश्तेदार सभी खुश होते हैं। घर के बच्चों को तो ट्रॉफी देखकर सबसे ज्यादा खुशी होती है लेकिन इस परिस्थिति में उक्त संस्था से यह अवर्ड लेने का मेरा बिलकुल मन नहीं हो रहा।

जीत ने आगे कहा कि मुझे निजी तौर पर किसी से कोई समस्या नहीं है लेकिन इस समय चीन के साथ हमारे आपसी संबंध अच्छे नहीं हैं। चीन के आक्रामक रवैये के कारण हमारे कई सैनिकों को शहीद होना पड़ा। इस स्थिति में मैं किसी भी तरह से यह पुरस्कार अवर्ड नहीं कर पाऊंगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button