मनोरंजन

इस तरह से यूथ आइकन बॉबी कटारिया ने कमाए लाखों, जानिए कितनी है उनकी कुल संपत्ति

 

डेस्क: वर्तमान में बॉबी कटारिया युवाओं के बीच एक जाने-माने चेहरे बन गए हैं। बता दें कि वह एक बॉडीबिल्डर के साथ-साथ बिजनेसमैन सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं। हरियाणा के बॉबी कटारिया को उनके सामाजिक कार्यों और हरियाणा व दिल्ली पुलिस के साथ हुए नोकझोंक के कारण भी जाना जाता है। उनका असली नाम बलवंत सिंह कटारिया है। वाह गुड़गांव के बसाई गांव के रहने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Kataria (@katariabobby)

LLB हैं बॉबी कटारिया

उन्होंने कई एनजीओ की शुरुआत की जिसमें से युवा एकता फाउंडेशन नाम का एनजीओ सबसे प्रमुख है। वह एक अमीर परिवार से आते हैं जिनका केले का व्यापार भी है। 28 नवंबर 1987 भोजन में बॉबी कटारिया ने एमबी डेव सीनियर सेकेंडरी स्कूल, युसूफ सराय अपने शिक्षा प्राप्त की है। इसके बाद उन्होंने लॉयड लॉ कॉलेज, ग्रेटर नोएडा से एलएलबी की पढ़ाई की।

अपने फिटनेस को लेकर हैं काफी जागरूक

बता दें कि वह अपने फिटनेस को लेकर काफी जागरूक है। इसलिए अधिकांश समय वह जिम में ही व्यतीत करते हैं। उनका खान-पान भी उनके सेहत पर काफी असर डालता है। प्रतिदिन सुबह में व तीन से चार गिलास गर्म पानी पीकर अपने दिन की शुरुआत करते हैं। इसके बाद वह उबले हुए अंडे और फलों को खाना पसंद करते हैं। दोपहर के खाने में वह फल व सब्जियों का प्रयोग अधिक करते हैं। रात के खाने में व चावल दाल सब्जी रोटी खाना पसंद करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Kataria (@katariabobby)

बॉबी कटारिया की कुल संपत्ति

बॉबी कटारिया को जानवरों से बहुत प्यार है इसके अलावा उन्हें हिल स्टेशंस में घूमने जाना भी बहुत पसंद है। इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। मॉडलिंग और बिजनेस से उन्हें प्रतिमाह लाखों की कमाई होती है। बात करूं की कुल संपत्ति की तो चल और अचल संपत्ति मिलाकर उनके पास कुल 40 से 70 लाख की संपत्ति है। इसमें उनकी गाड़ियां और घर आदि भी शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker