राजनीति

“The Kerala Story के निर्माता को फांसी…!”

डेस्क: पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म केरल स्टोरी को कई राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया तो वहीं कई ऐसे राज्य भी हैं जहां इस फिल्म को बैन करने की हरसंभव कोशिश की गई। इस फिल्म में तीन लड़कियों की कहानी को दिखाया गया है जो बनना तो नर्स चाहती थी लेकिन अंत में ISIS की आतंकी बन गई।

द केरल स्टोरी में धर्म परिवर्तन के मुद्दे को साथ कई अन्य विवादित मुद्दों पर भी चर्चा किया गया है। जिस वजह से यह फिल्म खुद ही विवादों में उलझ गई है। अपने रिलीज से पहले द केरल स्टोरी को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा जिनमें कोर्ट के चक्कर से लेकर कई पॉलीटिशियन के विरोध भी शामिल हैं।

 NCP MLA Jitendra Awhad demands hanging of producer of The Kerala Story

एनसीपी के विधायक ने की निर्माता के फंसी की मांग

हालांकि अब यह फिल्म रिलीज हो चुकी है लेकिन फिर भी इसके निर्देशक और निर्माता को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। एक तरफ जहां रिलीज के कुछ दिन बाद पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार ने फिल्म को बैन कर दिया, वहीं दूसरी तरफ शरद पवार की पार्टी एनसीपी के विधायक जितेंद्र आव्हाड ने फिल्म को केरल की बदनामी का कारण बताते हुए इसके निर्माता को फांसी देने की मांग की है।

उन्होंने कहा कि इस फिल्म के माध्यम से केरल को बदनाम किया गया है और वहां की महिलाओं को भी बदनाम किया गया है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि इस फिल्म में 32000 महिलाओं के गायब होने जैसे गलत तथ्य पेश किए गए हैं। ऐसा कह कर उन्होंने फिल्म के निर्माता को सार्वजनिक रूप से फांसी देने की बात कही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button