पश्चिम बंगाल

प० बंगाल में ‘द केरल स्टोरी’ को बैन करने पर डायरेक्टर सुदीप्तो सेन का CM से अनुरोध

डेस्क: पश्चिम बंगाल में रिलीज के कुछ दिन बाद केरल स्टोरी को राज्य सरकार द्वारा बैन कर दिया गया। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तत्काल प्रभाव से बैन को लागू कर दिया था। जिसके बाद जिन थिएटर्स में ‘द केरला स्टोरी’ के शो लगे हुए थे उन्हें रोकने के लिए पुलिस वहां पहुंच गई।

सोशल मीडिया पर पश्चिम बंगाल के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जहां पुलिस को फिल्म देखने आए लोगों को फिल्म को देखने से रोकने के लिया उनके साथ धक्का-मुक्की करते हुए देखा जा सकता है। वहीं मूवी थिएटर्स के अधिकारियों का कहना है कि उन्हें ‘द केरल स्टोरी’ के शो को रोकने के लिए कोई आधिकारिक सूचना प्राप्त नहीं हुई थी।

‘द केरला स्टोरी’ को बंगाल में बैन किए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने कहा कि 4 दिन से यह फिल्म पश्चिम बंगाल में हाउसफुल चल रही थी जिससे कानून व्यवस्था में कोई आपत्तिजनक स्थिति उत्पन्न नहीं हुई। लेकिन अचानक ममता बनर्जी को लगा कि इस फिल्म की वजह से कानून व्यवस्था में समस्या उत्पन्न हो सकती है और उन्होंने इस फिल्म को बैन कर दिया।

उन्होंने पश्चिम बंगाल के सीएम से अनुरोध किया कि वह एक बार इस फिल्म को देख लें। सुदीप्तो सेन के अनुसार अगर सीएम यह फिल्म देखती हैं तो उन्हें इस पर गर्व होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button