राजनीति

यूपी चुनाव 2022: बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी ने किया CM का समर्थन, कहा – हमारी कौम योगी के साथ है

डेस्क: जैसे-जैसे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की तारीख नजदीक आ रही है यूपी में चुनावी माहौल और भी ज्यादा आग पकड़ता दिख रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अयोध्या से चुनाव लड़ने की बात भी लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है। इन्हीं सबके बीच बाबरी मस्जिद के पक्षधर इकबाल अंसारी भी सीएम का खुलकर समर्थन करते दिख रहे हैं।

सीएम योगी के अयोध्या से चुनाव लड़ने को लेकर इकबाल अंसारी ने दावा किया है कि योगी अयोध्या में विकास को और भी तेजी से आगे बढ़ाएंगे। बता दें कि इकबाल अंसारी मुसलमानों में एक बहुत ही बड़ा चेहरा माने जाते हैं और उनका इस तरह सीएम योगी का समर्थन करना सभी को हैरान कर देता है। लेकिन साथ ही यह भी सत्य है कि राजनीति में कब कहां क्या हो जाए यह कहना मुश्किल है।

अयोध्या में शुरू हो चुका विकास, 5 सालों में आया बहुत बदलाव

इकबाल अंसारी का कहना है कि सीएम योगी अयोध्या में विकास को और भी आगे बढ़ाएंगे अयोध्या का मुसलमान कौम योगी के साथ है और उन्हें ही वोट करेगा। योगी सरकार के दौरान पिछले 5 सालों में बहुत बदलाव आया है। बीजेपी की सरकार में मुसलमानों को किसी तरह की तकलीफ नहीं हुई और ना ही किसी तरह का कोई दंगा हुआ।

पहले रोजगार, फिर मंदिर-मस्जिद

इकबाल अंसारी का कहना है कि अयोध्या में विकास सही मायनों में अब शुरू हुआ है। यहां पहले रोजगार की जरूरत है फिर मंदिर-मस्जिद की। उनका दावा है अयोध्या कि मुसलमान कौम सीएम योगी आदित्यनाथ को ही वोट देगी। साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों में योगी सरकार ने अयोध्या में काफी बदलाव लाए हैं।

मंदिर निर्माण का मिल सकता है फायदा

ऐसा माना जा रहा है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर काफी बड़ी मात्रा में जनता बीजेपी के पक्ष में है। कहीं ना कहीं यह वजह भी हो सकती है कि सीएम योगी ने वहीं से चुनाव लड़ने का फैसला किया। अयोध्या में मंदिर निर्माण का जो कार्य चल रहा है उससे संत समाज के लोग काफी खुश दिख रहे हैं। उनके मुताबिक योगी ने पिछले 5 सालों में अयोध्या की तस्वीर बदल कर रख दी और केवल वही अयोध्या का पूर्ण विकास कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button