पश्चिम बंगालराजनीति

हम नहीं, भाजपा वाले कर रहे हैं बंगाल में अत्याचार: ममता बनर्जी

डेस्क: शपथ ग्रहण करने के बाद ममता बनर्जी ने 6 मई को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। इस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की। खासतौर पर राज्य के वर्तमान स्थिति पर उन्होंने अपना पक्ष रखा।

पश्चिम बंगाल में हो रहे राजनैतिक हिंसा को लेकर उन्होंने कहा कि यह हिंसा हमारे लोग नहीं कर रहे। बल्कि भाजपा के ही कार्यकर्ता राज्य में अराजकता फैला रहे हैं। उनके अनुसार यह तृणमूल कांग्रेस को बदनाम करने की भाजपा की एक साजिश है।

उनका कहना है कि गत दिवस जब वह शंभू नाथ पंडित अस्पताल के दौरे पर गई थी तब इलाके के काउंसलर से हो रहे हिंसा के बारे में पूछने पर उसने बताया की हिंसा भाजपा वालों के तरफ से फैलाया जा रहा है इसमें हमारा कोई हाथ नहीं है।

mamata banerjee anounced lockdown

इतना कहकर उन्होंने सभी राज्यवासियों से बंगाल में हिंसा न फैलाने की अपील की। साथ ही उन्होंने पीड़ित परिवारों की मुआवजा देने की भी बात कही।

इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने पीड़ितों को 2 लाख रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया। हालांकि पहले उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर फैलाये जा रहे वीडियो फेक हैं।

आइल बाद उन्होंने फैल रहे कोरोना महामारी को लेकर चिंता जताई। राज्य में कोरोना के इस स्थिति के लिए उन्होंने भाजपा को जिम्मेदार ठहराया।

Mamta Banerjee got a shocking news before the final phase of elections

उनका कहना है कि बंगाल पर कब्जा करने के मनसा से चुनाव के पहले भाजपा के कई नेता बंगाल आए। उन्होंने बंगाल आकर बड़े जनसभाओं का आयोजन भी किया।

उनके अनुसार इन जनसभाओं के कारण ही राज्य आज इस स्थिति में पहुंचा। इसीके साथ उन्होंने जनता से अच्छे से मास्क पहनकर सैनिटाइजर का उपयोग करने को कहा।

गौरतलब है कि राज्य में हो रहे हिंसा को लेकर राज्य की मुख्यमंत्री ने अपना पलड़ा झाड़ दिया। सारा दोष बीजपी के ऊपर मढ़ कर हिंसा के वायरल हो रहे वीडियो को फेक बात दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker