राजनीति

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई बंगाल में भाजपा नेता के घर पर बम बाजी

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में राजनीतिक संघर्ष थमने का नाम नहीं ले रहा. जैसे जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रही है, राज्य में सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस और मुख्य विपक्षी पार्टी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प, गोलीबारी व बमबारी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं.

शनिवार को भी उत्तर 24 परगना जिले के जगदल थाना अंतर्गत नया बाजार इलाके में फिर बमबाजी का मामला सामने आया. एक भाजपा कार्यकर्ता के घर पर बम फेंका गया. घटना के बाद से ही इलाके के लोगों में आतंक है. मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. मालूम हो कि शुक्रवार रात को भी नया बाजार इलाके में ही बमबाजी की घटना हुई थी.

सूत्रों के मुताबिक शनिवार रात 9:30 बजे के आसपास कुछ अज्ञात बदमाशों ने आकर कृष्णा साव के घर के सामने बम फेंक कर फरार हो गये. कृष्णा साव भाजपा कार्यकर्ता है साथ ही मेघना जूट मिल में कर्मचारी हैं. उनका कहना है कि इसी समय में रोजाना जूट मिल में नाइट शिफ्ट में काम काम करने के लिए जाते हैं.

बमबाजी के कारण काम पर भी नहीं जा सके. मेरे व मेरे भाई के घर के बीच में ही दरवाजे पर बम फेंका गया है. घर के पास लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस उन बदमाशों के बारे में पता लगा रही हैं.

वहीं दूसरी ओर जगदल थाना के ही मोमिनपाड़ा इलाके में भी शनिवार को बमबाजी की घटना हुई. दोनों ही मामले की पुलिस जांच कर रही है. बैरकपुर सांगठनिक जिला भाजपा के पूर्व अध्यक्ष व भाजपा नेता उमाशंकर सिंह का कहना है कि जगदल इलाके में हर दिन बमबाजी की घटना हो रही हैं.

इलाके के लोगों में भय का माहौल पैदा करने की कोशिश की जा रही है. नया बाजार के साथ ही मोमिनपाड़ा में भी बमबाजी की घटना हुई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker