दिल्लीराष्ट्रीय

26 जनवरी को CISF के जवानों पर हमले करने वाले में से 122 उपद्रवी गिरफ्तार

डेस्क, 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर किसानों ने ट्रेक्टर परेड निकला था. उनका दावा था कि यह परेड शांति पूर्वक किया जायेगा. लेकिन कुछ बदमाशों के कारण इस ऐतिहासिक रैली पर कलंक लग गया.

आपको बता दें कि कुछ उपद्रवकरियों ने लालकिले पर जमकर उपद्रव मचाया और CISF के जवानों पर हमला भी कर दिया. वारदात के समय जवानों को अपने रक्षा के लिए पीछे हटना पड़ा था. लेकिन अब सभी उपद्रवकारियों में से 122 आरोपियों की गिरफ़्तारी कर ली गयी है.

दिल्ली के क्राइम ब्रांच ने नॉर्थ दिल्ली से आरोपी आकाश प्रीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. आकाश प्रीत सिंह ने 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान सीआईएफ के जवानों पर हमला किया था. रैली के दौरान आकाश प्रीत सिंह के ऊपर सीआईएसएफ के जवानों पर तलवार से हमला करने का आरोप है. दिल्ली क्राइम ब्रांच और उनके कई टीम पंजाब और उनके आसपास इलाकों पर छापामारी कर रही थी. छानबीन के दौरान आकाश प्रीत सिंह को गिरफ्तार किया गया.

सूत्रों की मानें तो ट्रैक्टर रैली के दौरान हुए हिंसा के बाद अब तक 44 से भी अधिक एफ आई आर दर्ज की जा चुकी है अब तक 122 दंगाईयों को गिरफ्तार किया जा चुका है और 70 संदिग्धों से क्राइम ब्रांच की पूछताछ जारी है.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker