राजनीति

भाजपा में शामिल होते ही हार्दिक पटेल ने कह दी यह बात, यह बात साबित करने में लगा रहे पूरा ज़ोर

 

 

डेस्क: कभी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कट्टर आलोचक रहे, पूर्व कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी “पूरी दुनिया का गौरव” हैं। भाजपा में शामिल होने से पहले, पटेल, जो 2015 के पाटीदार आरक्षण आंदोलन का चेहरा थे, ने कहा कि वह इस “नए अध्याय” में पीएम मोदी के एक छोटे सैनिक के रूप में काम करेंगे।

उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस के असंतुष्ट विधायकों को भाजपा में शामिल करने के लिए हर 10 दिन में एक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

उन्होंने कहा “आज मैं एक नया अध्याय शुरू कर रहा हूँ। मैं एक छोटे सैनिक के रूप में काम करूंगा। हम हर 10 दिनों में एक कार्यक्रम करेंगे जिसमें कांग्रेस से नाखुश विधायकों सहित लोगों को (भाजपा) में शामिल होने के लिए कहा जाएगा। पीएम मोदी पूरी दुनिया का गौरव हैं।”

Hardik-Patel-Joined-BJP

अंदरूनी कलह के कारण छोड़ा कांग्रेस

उनके भाजपा में शामिल होने से पहले गांधीनगर में भाजपा कार्यालय के बाहर पटेल के स्वागत के पोस्टर लगाए गए। कांग्रेस ने 2017 के गुजरात विधानसभा चुनावों से पहले हार्दिक पटेल को पार्टी में लाया, लेकिन उनकी प्रविष्टि को चुनावी सफलता में बदलने में विफल रही। निरंतर अंदरूनी कलह के बीच पटेल को पार्टी की राज्य इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में पदोन्नत किया गया था।

कांग्रेस नेता शक्तिसिंह गोहिल ने कहा कि पटेल, जिनके खिलाफ कम से कम एक दर्जन मामले हैं, पिछले छह महीने से अपने मामलों को वापस लेने के लिए भाजपा के संपर्क में थे। “यह अवसरवाद की राजनीति है और कुछ नहीं। गुजरात इसे समझता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button