उत्तर प्रदेशराजनीति

योगी 2.0 के लिए इन्हें भेजा गया न्यौता, लिस्ट में अडानी-अंबानी सहित कई बड़े लोगों का नाम

 

डेस्क: 25 मार्च 2022 को उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ फिर एक बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। इसे योगी 2.0 का शपथ ग्रहण समारोह कहा जा रहा है। इस शपथ ग्रहण समारोह में सभी विपक्षी दलों के नेताओं को भी न्योता भेजा गया है लेकिन नेताओं के अलावा कई बड़े बिजनेसमैन और फिल्मी सितारों को भी आमंत्रित किया गया है। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के कोने-कोने से आए 45000 कार्यकर्ता भी इस समारोह का हिस्सा बनेंगे।

अंबानी-अडानी सहित कई उद्योगपति होंगे शामिल

योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह के लिए कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से लेकर प्रियंका गांधी, राहुल गांधी, मायावती अखिलेश यादव, मुलायम सिंह सहित बड़े-बड़े उद्योगपति जैसे मुकेश अंबानी, गौतम अडानी, आनंद महिंद्रा सहित कई अन्य उद्योगपतियों को भी निमंत्रण भेजा गया है। गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ के दूसरे कार्यकाल के शपथ ग्रहण समारोह में देश के कई नामचीन उद्योगपति शामिल होने वाले हैं।

शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी जारी

इसकी तैयारी में लखनऊ के प्रत्येक चौराहे और रोड को भगवा बैनर से पाट दिया गया है। इसके अलावा योगी आदित्यनाथ द्वारा किए गए कामों का उल्लेख भी इन बैनर्स में किया गया है। पूरा उत्तर प्रदेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीरों से ढका हुआ सा प्रतीत हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button