पश्चिम बंगाल

ममता के काफी करीब पहुंचा कोरोना, पड़ोसी विधायक के बाद मंत्री संक्रमित

अम्फन तूफान के बाद मंत्री के हिसाब से राहत कार्यों की देखरेख में लगातार सक्रिय थे

डेस्क: कोरोना वायरस पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के काफी करीब पहुंच चुका है. एक दिन पहले उनकी पार्टी के एक विधायक के संक्रमित पाये गये थे.

बताया जा रहा है कि उस विधायक का घर सीएम के घर के पास ही है. वहीं ममता बनर्जी के काफी करीबी रहे राज्य के मंत्री (महामारी अधिनियम के अनुसार संक्रमितों का नाम व पता उजागर नहीं किया जा सकता) कोरोना वायरस की चपेट में आ गये हैं. वह पिछले दिनों प्रशासनिक कार्यों में काफी सक्रिय रहे हैं.

वह लॉकडाउन के अलावा अम्फन तूफान के बाद मंत्री के हिसाब से राहत कार्यों की देखरेख में लगातार सक्रिय थे. उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है.
बताया जा रहा है कि घर की नौकरानी सबसे पहले कोरोना पॉजिटिव पायी गयी. इसके बाद संदेह होने पर उन्होंने अपनी और अपनी पत्नी की जांच करवायी, जिसमें दोनों ही पॉजिटिव पाये गये हैं. हालांकि अभी तक दोनों में कोई लक्षण नहीं दिखे थे. मंत्री अपनी पत्नी के साथ घर में ही क्वारेंटाइन में हैं.

इधर पहले विधायक और फिर करीबी मंत्री के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की चिंता बढ़ गयी है. सतर्कता बरतते हुए दोनों ही नेताओं के संपर्क में आये सभी लोगों को चिह्नित करके उन्हें क्वारेंटाइन करने की व्यवस्था की जा रही है. इधर, यह भी देखा जा रहा है कि मंत्री पिछले दिनों राज्य के किन मंत्रियों, विधायक व नेताओं से मिले हैं. इस बीच उनकी मुलाकात मुख्यमंत्री से तो नहीं हुई है. किन-किन अधिकारियों के साथ वह बैठक कर चुके हैं.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री पर शुरू से ही विपक्ष व केंद्र सरकार की ओर से लगातार लॉकडाउन का राज्य में सही से पालन नहीं किये जाने के आरोप लगते रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button