अन्य राज्यराजनीति

मेट्रो मैन ने जताया भरोसा, वही संभालेंगे केरल की स्टीयरिंग

डेस्क: भारत के पांच राज्यों में कुछ ही समय में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसकी घोषणा कर दी गई है. भारतीय जनता पार्टी पांचों राज्यों में अपनी सरकार लाने के लिए यथासंभव प्रयास कर रही है. इसी बीच केरल विधानसभा चुनाव को लेकर हाल ही में भाजपा में शामिल हुए ‘मेट्रो मैन’ ई श्रीधरन ने अपने मन की बात कही है.

आपको बता दें कि मेट्रो रेल सहित पूरे भारत में कई प्रमुख परियोजनाओं को लागू करने वाले व ‘मेट्रो मैन’ के नाम से पहचाने जाने वाले टेक्नोक्रेट ई श्रीधरन केरल में भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हैं. ए एन आई के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में केरल में भाजपा का भाग्य बदल सकता है.

उनके अनुसार केरल में भारतीय जनता पार्टी बहुमत से जीत हासिल कर सकती है. यदि बहुमत ना भी आए तो इतनी सीटें तो अवश्य जीतेंगे कि किंगमेकर बन सके. केरल विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें पूरा भरोसा है कि केरल में इस बार भारतीय जनता पार्टी बहुमत लाकर सरकार बनाएगी.

Keral CM candidate

उन्होंने यह भी कहा कि टेक्नोक्रेट का काम राजनेता के काम से बिलकुल अलग है. उनका मानना है कि केवल उद्योग ही किसी भी राज्य में निवेश ला सकता है. अतः उन्होंने कहा कि यदि वह मुख्यमंत्री बनते हैं तो वह केरल में उद्योगों को लाने के लिए अधिक काम करेंगे. इसी के साथ उन्होंने यह भी दावा किया है कि वे शिक्षा प्रणाली के स्तर को ऊपर उठाने की कोशिश भी करेंगे और इसमें एक पारदर्शिता भी लाएंगे.

जब उनसे वोटरों द्वारा पांव धुलाए जाने को लेकर वाम सरकार की आलोचना के बारे में पूछा गया तो इस पर उन्होंने साफ-साफ कह दिया कि यदि वामदल यह नहीं जानती कि बड़ों के प्रति सम्मान दिखाना भारतीय संस्कृति का एक हिस्सा है, तो इसका अर्थ यह है कि वाम दल का भारतीय परंपरा और संस्कृति से कोई संबंध नहीं है.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker