पश्चिम बंगाल

अमित शाह के संक्रमित होने से भयभीत बंगाल के ये दो एमपी

डेस्क: देश के गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना से संक्रमित होने की सूचना के बाद से उनके संपर्क में आये कई नेता, मंत्री व सांसद के साथ प्रशासनिक अधिकारी चिंतित हो गये हैं. श्री शाह ने ट्वीट के जरिये उन्हें आइसोलेट होने की अपील भी की है.

उनमें पश्चिम बंगाल के दो सांसद भी हैं, जिन्हें आइसोलेट होना होगा, क्योंकि दोनों शुक्रवार (31 जुलाई) को पश्चिम बंगाल की दयनीय हालत की शिकायत लेकर गृह मंत्री से मिलने पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें: गृह मंत्री अमित शाह बीमार, कोरोना पॉजिटिव, जानिये क्या है स्थिति

राज्य सरकार की शिकायत लेकर पहुंचे

उनमें विष्णुपुर के सांसद व पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष सौमित्र खान और कूचबिहार के सांसद निशिथ प्रमाणिक थे. वे गृह मंत्री से राज्य में कोरोना की बदतर स्थिति और इसे नियंत्रित करने में राज्य सरकार की शिकायत लेकर पहुंचे थे, लेकिन क्या पता था कि दो दिन बाद गृह मंत्री ही कोरोना से संक्रमित हो जायेंगे. ऐसे में उन पर भी कोरोना से संक्रमित होने का खतरा बढ़ गया है.

nisit parmanik somitro khan

अब उन्हें भी कोरोना का टेस्ट करवाना होगा और खुद को आइसोलेट करना होगा, उन्होंने दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की और उन्हें भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत की जांच सीबीआइ (CBI) से कराने की मांग करते हुए राज्य में धारा 356 लगाने की फरियाद की.

उन्होंने कहा था कि हर दिन राज्य में किसी ने किसी भाजपा कार्यकर्ता की हत्या हो रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि इन हत्या को तृणमूल समर्थिक पुलिस और प्रशासन आत्महत्या करार दे रही है. उन्होंने कहा कि पूरे मामले की सीबीआइ जांच होगी, तभी सच्चाई सामने आयेगी.

कोरोना महामारी से राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है. जिस तरह से केंद्र सरकार ने दिल्ली में हस्तक्षेप किया, तो वहां की स्थिति सुधरी है, उसी तरह से श्री शाह राज्य के स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर हस्तक्षेप करें, ताकि बंगाल के लोगों को राहत मिले. उन्होंने कहा कि श्री शाह ने उन लोगों की बातें सुनी और विचार का आश्वासन दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker