पश्चिम बंगाल

बंगाल में राजनीतिक हलचल : यह BJP MP जल्द कर सकते हैं घरवापसी, सुवेंदु अधिकारी बोले- दल बदलना उनका अधिकार

 

डेस्क: पिछले कुछ दिनों से कयास लगाए जा रहे हैं कि बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह फिर एकबार तृणमूल का दामन थाम सकते हैं। कंचरापाड़ा में शनिवार की शाम से ही अर्जुन सिंह का तृणमूल कांग्रेस में स्वागत करते हुए पोस्टर देखा जा रहा है। इस पोस्टर में वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तृणमूल अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के बीच दिख रहे हैं।

इस तरह के पोस्टर बराकपुर औद्योगिक क्षेत्र के कांचरापाड़ा के अलावा जगतदल सहित कई अन्य स्थानों पर भी देखा गया है। इसे देखकर आम जनता को भी अंदाजा हो गया है कि शायद रविवार को बीजेपी सांसद अपनी पुरानी पार्टी में लौटने वाले हैं।

Arjun-Singh-Likely-to-Join-TMC

कुछ समय पहले ही अर्जुन सिंह के जूट उद्योग पर केंद्र सरकार की नीति का विरोध करने के बाद से उनके तृणमूल कांग्रेस में लौटने की अफवाहें शुरू हो गई थी। इसके बाद से ही वह एक से अधिक बार भाजपा के शीर्ष नेताओं के साथ बैठकों में भी दिखने लगे।

इस बीच सुवेंदु अधिकारी ने अर्जुन सिंह के दल बदलने की अफवाहों पर बारासात में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “अर्जुन सिंह तृणमूल में जा सकते हैं, यह उनका अधिकार है।” बाबुल सुप्रिया और मुकुल रॉय का उदाहरण देते हुए राज्य के विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा, “बाबुल सुप्रियो और मुकुल रॉय भी पार्टी छोड़कर फिर से तृणमूल में चले गए हैं। मुझे नहीं पता कि सांसद अर्जुन सिंह क्या करेंगे।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button