राष्ट्रीय

‘TMKOC’ की ‘बबीता जी’ फिर एक बार विवादों में घिरी, दर्ज हुआ है FIR

डेस्क: अक्सर कई अभिनेता और अभिनेत्रियां विवादित बयान दे देने की वजह से विवादों (fir against moonmoon dutta) में घिर जाती हैं। ऐसा कहा जा सकता है कि बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर है।

इसके अलावा भी अक्सर कई अभिनेता अभिनेत्रियां अपने आपत्तिजनक बयानों के कारण चर्चा का विषय बने रहते हैं। कुछ समय पहले ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता पर एफ आई आर दर्ज हुआ था।

Also Read: जानिए कोरोना की नई दवा एंटीबॉडी कॉकटेल के बारे में, कितनी है असरदार

जाति विशेष पर टिप्पणी की वजह से हुई दिक्कत

सोशल मीडिया पर जाति विशेष के बारे में (fir against moonmoon dutta) विवादित बात कहने के कारण उन पर एससी एसटी एक्ट के तहत एफ आई आर दर्ज किया गया था। जिसके बाद से उनकी गिरफ्तारी की मांग उठने लगी थी।

बता दें कि उनके खिलाफ पहले ही हरियाणा और मध्य प्रदेश में केस दर्ज करवाया गया है। अपने दिए गए बयान के कारण मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया (fir against moonmoon dutta) पर काफी ट्रोल ही हो रही है।

Also Read: बच्चों को मुख्य रूप से अपना शिकार बनती है ‘मेनिनजाइटिस’ बीमारी

सोशल मीडिया पर अपलोड की थी वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया में उन्होंने एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें वह कुछ ब्यूटी टिप्स देते हुए जाति विशेष के ऊपर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। उनके इस वीडियो के कारण कई लोगों के भावनाओं को ठेस पहुंची।

हालांकि उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से अपने वीडियो में कही गई बातों के लिए माफी भी मांगी है। उनके अनुसार जिस शब्द का प्रयोग उन्होंने अपने वीडियो (fir against moonmoon dutta) में किया उसकी पूरी जानकारी उन्हें नहीं थी अपने बयान को वापस लिया और सभी से माफी भी मांगी।

Also Read: सामने आया एक और नया फंगल इंफेक्शन, कोरोना मरीजों को सावधान रहने की जरूरत

उनका कहना है कि उनका मकसद किसी का अपमान करना या किसी के भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। भूलवश हमसे यह गलती हुई जिसका उन्हें वाकई में अफसोस है।

Also Read: जानिए क्या होगा अगर एक टीका कोविशील्ड और दूसरा टीका कोवैक्सीन का लगे?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker