राष्ट्रीय

पीएम मोदी के दौरे से पूर्व मिले धमकी भरे पत्र के बाद हाई अलर्ट पर केरल

डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगामी केरल यात्रा के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्य कार्यालय को एक धमकी भरा पत्र मिलने के बाद केरल को हाई अलर्ट पर रखा गया है। इस पात्र 24 अप्रैल को होने वाले पीएम मोदी की कोच्चि यात्रा के दौरान उनपर आत्मघाती हमले की धमकी दी गई थी।

पुलिस ने पत्र में उल्लेखित व्यक्ति की पहचान कर ली है, लेकिन उसने किसी भी संलिप्तता से इनकार करते हुए दावा किया है कि उसके विरोधियों द्वारा उसे फंसाने के लिए उसके नाम का इस्तेमाल किया गया था। हालांकि, सुरक्षा उपायों को कड़ा कर दिया गया है और केंद्रीय जांच एजेंसियों ने अतिरिक्त विवरण मांगा है।

Kerala on high alert

तय किये गए स्थान पर ही होंगे सभी कार्यक्रम

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने कहा है कि पीएम के किसी भी कार्यक्रम को टाला नहीं जाएगा। सभी निर्धारित कार्यक्रम तय किये गए स्थान पर ही होंगे। बता दें कि पीएम मोदी के 24 अप्रैल को कोच्चि पहुंचने और अगले दिन तिरुवनंतपुरम में राज्य की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस का उद्घाटन करने की उम्मीद है।

अपनी यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का विवरण देते हुए, सुरेंद्रन ने पहले कहा था कि भाजपा के शीर्ष नेता रोड शो करेंगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री की केरल यात्रा से राज्य के विकास को गति मिलेगी। इस यात्रा से केरल के लोगों में काफी उम्मीदें हैं। पीएम मोदी रोड शो करेंगे। लोग स्वेच्छा से उनका स्वागत करने आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button