दिल्लीराष्ट्रीय

किसान आंदोलन को लेकर संसद में पीएम मोदी का बड़ा बयान, कहा यह बड़ी बात

डेस्क, शुक्रवार को राज्यसभा में अपने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कृषि कानून को अच्छा बताते हुए कहा कि इन्हें लागू करने का यही समय सबसे सही है.

उन्होंने आंदोलनकारियों से आंदोलन को खत्म करने की अपील करते हुए कहा कि यदि देश को आगे बढ़ाना है साथ मिलकर चलना होगा. उन्होंने आंदोलनकारियों से कहा, कृषि कानून अच्छा है. इसे किसी न किसी को तो लागू करना ही था. मैंने किया है, इसलिए गालियां मेरे हिस्से में जा रही है, जाने दो.

उन्होंने किसानों से कहा कि आप आंदोलन कर रहे, हैं यह आपका हक है. लेकिन वहां बुजुर्ग बैठे हुए हैं. यह अच्छी बात नहीं है. इतना कहकर उन्होंने बुजुर्गों को वापस ले जाने की बात कही. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह सब मिलकर बैठकर बात करने को तैयार हैं.

उन्होंने सदन से भी आंदोलनकारियों को बात करने के लिए निमंत्रण दिया. साथ ही यह आश्वासन भी दिया कि एमएसपी था, एमएसपी है, और एमएसपी रहेगा. उन्होंने किसानों से अनुरोध किया कि एक बार देखना चाहिए कि कृषि कानून में परिवर्तन से बदलाव होता है या नहीं.

यदि कोई कमी है तो उसे ठीक करेंगे और जो भी ढिलाई होगी उसे कसेंगे. उन्होंने सभी किसानों को मंडियों के और आधुनिक होने का भी विश्वास दिलाया.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कृषि बिल को लेकर किसान आन्दोलन के आन्दोलन कारियों से बात करने को तैयार हैं. साथ ही बिल कि कमियों को भी दूर करने कि बात उन्होंने कही.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker