पश्चिम बंगाल

ममता बनर्जी लेने जा रही हैं 2 इंजनों वाला पुष्पक विमान : शुभेंदु अधिकारी ने किया दावा

डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और देश में विपक्ष का बड़ा चेहरा ममता बनर्जी अभी से लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई हैं। वह पूरे देश में दौरा करके खुद को प्रधानमंत्री पद के लिए दावेदार बताने की रणनीति में जुटी हैं। इसीलिए वह 10 सीटर बकौल शुभेंदु अधिकारी पुष्पक रथ यानी एयरक्राफ्ट किराये पर लेने जा रही हैं। अपने ट्वीट में पश्चिम बंगाल सरकार के परिवहन विभाग का एक दस्तावेज शेयर करते हुए बंगाल भाजपा नेता व बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेन्दु अधिकारी ने यह दावा किया है।

शुभेंदु का दावा है कि ममता बनर्जी यह एयरक्राफ्ट लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में प्रचार के लिए ले रही हैं। न्यूनतम 3 साल से 5 साल के कार्यकाल के लिए 10 सीटों की दो इंजन की एयरक्राफ्ट को किराए पर लेने की बात कही गई है।

शुभेंदु अधिकारी ने सवाल किया कि राज्य सरकार को अचानक एयरक्राफ्ट की क्या जरूरत पड़ गई? साथ ही उन्होंने यह सवाल भी उठाया कि क्या यह आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान देश घूमने के लिए है? पुष्पक रथ (स्वघोषित) पीएम के लिए?

उन्होंने ट्वीट किया, ‘फर्जी अधिकारी द्वारा करवाए गए नकली टीकाकरण से त्रस्त राज्य की प्रमुख अब एक भ्रम की उड़ान चाहती हैं’।

उन्होंने लिखा, हेलीकॉप्टर से असंतुष्ट हो 10 सीटों वाली एयरक्राफ्ट हासिल करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। सरकारी खर्च पर लोकसभा चुनाव के दौरान प्रचार किए जाएंगे? यह कल्पना का हवाई जहाज है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button