खेल

इतने कड़ोड़ की संपत्ति के मालिक हैं पंजाब किंग्स के नये कप्तान मयंक अग्रवाल, 1 खेल के मिलते हैं इतने पैसे

डेस्क: पंजाब किंग्स ने IPL 2022 के लिए अपना नया कप्तान चुन लिया है। इस बात की जानकारी फ्रेंचाइजी जी ने सोमवार को अपना बयान जारी करते हुए दिया था। बता देगी मयंक अग्रवाल पहले भी पूर्व कप्तान केएल राहुल की गैरमौजूदगी में टीम के कप्तान के रूप में अपनी भूमिका निभा चुके हैं। वह शुरू से ही पंजाब के इंग्लिश का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं जिसकी वजह से उन्हें 12 करोड़ रुपए देकर रिटेन किया गया था।

दुनिया की बेहतरीन लग्जरी कारों के हैं मालिक

वैसे तो कई सारे सारे सेलिब्रिटी और क्रिकेटरों के पास गाड़ियों का काफी बड़ा कलेक्शन होता है। लेकिन मयंक अग्रवाल को गाड़ियों का बड़ा कलेक्शन पसंद नहीं। इनके पास कारों का एक छोटा कलेक्शन है जिसमें दुनिया की कई बेहतरीन लग्जरी कारें जैसे मर्सिडीज एसयूवी सम्मिलित हैं। बता दें कि मर्सिडीज एसयूवी की भारत में वर्त्तमान कीमत लगभग 1 करोड़ 14 लाख रुपये है।

ससुर DGP तो पिता हैं CEO

मयंक अग्रवाल के इस स्तर तक पहुंचने में उनके परिवार का भी बड़ा योगदान रहा है। बता दें कि मयंक के पिता अनुराग अग्रवाल हेल्थ केयर नामक एक कंपनी के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफीसर सीईओ हैं। वहीं उनके ससुर प्रवीण सूद कर्नाटक के डीजीपी के पद पर हैं। इसके पहले व पुलिस कमिश्नर भी रह चुके हैं। तेरी बात करें मयंक की मां सुचित्रा सिंह की तो वह एक हाउसवाइफ हैं। मयंक की शादी उन्हीं के बचपन की दोस्त आशिता से हुई है जो वर्तमान में पेशे से वकील हैं।

इतने कड़ोड़ की संपत्ति के मालिक हैं मयंक अगरवाल

टीम इंडिया में अपनी बेहतरीन छाप छोड़ने वाले खिलाड़ी मयंक अग्रवाल का जन्म कर्नाटक के बेंगलुरु में 16 फरवरी 1991 को हुआ था। मैंने शुरू से ही अपने मेहनत के दम पर भारतीय टीम में खेलने का मौका हासिल कर फील्ड में अपना जलवा बिखेर दिया है। अव्वा टीम के एक अहम सदस्य खिलाड़ी बन चुके हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार मयंक अग्रवाल की कुल संपत्ति लगभग 26 करोड़ रुपए है जो उन्हें बीसीसीआई वेतन निजी व्यवसाय और आईपीएल से प्राप्त होती है। बता दें की उन्हें एक खेल के करोड़ों रुपये मिलते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker