राष्ट्रीय

वीडियो कांफ्रेंस में राष्ट्रपति के सामने नं’गा होकर शॉवर ले रहा था अधिकारी

उद्योग विभाग के प्रमुख अधिकारी पाउलो गेदेस अपनी वीडियो फीड को बंद करना भूल गए और कैमरे के सामने ही शावर में नि'र्वस्त्र (न्यू'ड) होकर नहा रहे थे

डेस्क: दुनिया के ज्यादातर देशों में कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से सरकारी दफ्तरों से लेकर निजी कंपनियों तक में जरूरी मीटिंग के लिए इन दिनों जूम ऐप का सहारा लिया जा रहा है।

इसी एप के जरिए अपने अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर रहे ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोल्सनारो को उस समय अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा जब उद्योग विभाग के एक प्रमुख अधिकारी स्क्रीन पर नि’र्वस्त्र नहाते दिखे। यह नजारा देखकर राष्ट्रपति सहित बैठक में शामिल सभी लोगों का सिर शर्म से झुक गया।

Brazilian President embarrassed when officer watching nude bath during video conferencing

बताया जा रहा है कि मीटिंग के दौरान उद्योग विभाग के प्रमुख अधिकारी पाउलो गेदेस अपनी वीडियो फीड को बंद करना भूल गए और कैमरे के सामने ही शावर में नि’र्वस्त्र (न्यू’ड) होकर नहा रहे थे। उस वक्त ब्राजील के राष्ट्रपति कम से कम 10 अन्य लोगों के साथ लॉकडाउन के प्रभाव को लेकर मीटिंग कर रहे थे

हालांकि कुछ सेकंड के बाद ही उद्योग विभाग के प्रमुख अधिकारी पाउलो को एहसास हुआ कि वास्तव में वीडियो में क्या चल रहा है। इसके बाद तुरंत उन्होंने इसे बंद किया।

मीटिंग के बाद इस घटना की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इससे पहले अप्रैल में ब्राजील के एक जज अदालत में ऑनलाइन सुनवाई के दौरान शर्टलेस दिखाई दे रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button