राजनीति

पीके को सोनिया गांधी से मिली हरी झंडी, जल्द कांग्रेस में मिलेगी यह जिम्मेदारी

 

डेस्क: काफी समय से अटकलें लगाई जा रही थी प्रशांत किशोर कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। अब एक बार फिर मुझे कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई है। पिछले कुछ दिनों से वह लगातार कांग्रेस के अध्यक्ष सोनिया गांधी और अन्य बड़े नेताओं के साथ मुलाकात कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि कांग्रेस में शामिल होने के लिए उन्हें सोनिया गांधी ने भी हरी झंडी दिखा दी है।

जल्द होगा औपचारिक ऐलान

बता दें कि गुरुवार को शांत किशोर ने कांग्रेस के बड़े नेताओं से मिलकर 600 स्लाइड प्रेजेंटेशन दिया जिसमें आने वाले चुनावों में कांग्रेस को जीत दिलाने की रणनीति भी शामिल थी। बताया जा रहा है जल्द ही कांग्रेस की यूपीए गठबंधन में शामिल अन्य पार्टियों के साथ बड़ी बैठक होगी जिसके बाद प्रशांत किशोर के कांग्रेस में शामिल होने का औपचारिक ऐलान भी कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: IIT बॉम्बे के पूर्व छात्रों ने बनाई ऐसी मशीन, किसानों को मिलेगी काफी मदद

Social Media के अधिक उपयोग से लड़कियों में बढ़ रही यह बीमारियां, लड़के दूर रहें

शुरू से ही प्रशांत किशोर के कांग्रेस में शामिल होने का विरोध कांग्रेस के पुराने नेता करते आ रहे हैं। ऐसे में इस बार भी उसके विरोध में खड़े हो सकते हैं। हालांकि कांग्रेस के आलाकमान ने प्रशांत किशोर को पार्टी में शामिल करने का मन बना लिया है। अटकले लगाई जा रही है कि पीके को पार्टी महासचिव का पद दिया जा सकता है इसके बाद वह पार्टी के लिए जीत की रणनीति बनाने का काम करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button