पश्चिम बंगाल

कोलकाता में शुभेंदु अधिकारी सहित भजपा नेताओं पर हमला, भाजपा जिला अध्यक्ष बुरी तरह घायल, अस्पताल में मिलने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय

अभिषेक पाण्डेय,
विधानसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में राजनीतिक पारा उच्चतम स्तर पर पहुंच गया है. राज्य भर में हिंसा झड़प जोरों से जारी है. कहीं सत्ताधारी पार्टी के समर्थक भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं पर हमला कर रहे हैं तो कहीं सत्ताधारी नेताओं व कार्यकर्ताओं पर भाजपा समर्थकों द्वारा हमला करने के आरोप लग रहे हैं.

बुधवार रात राजधानी कोलकाता में जबरदस्त हंगामा और तनाव की स्थिति देखने को मिली. यहां पिछले ही दिनों तृणमूल कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए राज्य के पूर्व मंत्री शुभेंदु अधिकारी सहित कई भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं को घेर कर हमला करने की कोशिश की गई.

दरअसल, भाजयुमो के बेलेघाटा मंडल एक के अध्यक्ष प्रसेनजीत साव पर कथित तौर पर टीएमसी के गुंडों ने हमला कर दिया था, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गए थे. इसी मामले में प्रगति को जानने के लिए बुधवार को कांकुरगाछी में एक जनसभा करने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता शुभेंदु अधिकारी, शंकुदेब पांडा, भाजपा कोलकाता उत्तर के अध्यक्ष शिवाजी सिंह राय व अन्य कार्यकर्ता पुलिस उपायुक्त के कार्यालय जा रहे थे, तभी टीएमसी के कुछ गुंडों ने उन पर ईटों व लोहे की छड़ों से हमला कर दिया.

fulbagan me bjp netaon ke upar hamla

इसी के साथ उन्होंने बैरिकेड से भी उन पर हमला किया. इस हमले के बाद कई नेताओं को चोटें लगीं, लेकिन शिवाजी सिंह राय बुरी तरह घायल हुए. इसके बाद उन्हें यथाशीघ्र अपोलो अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

फूलबगान में हुई इस घटना की जानकारी मिलते ही भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अपोलो अस्पताल पहुंचे. वहां वह शिवाजी सिंह राय से भी मिले.

बताया जा रहा है कि शिवाजी सिंह रॉय को काफी गंभीर चोटें आई हैं. वह गंभीर रूप से घायल हैं. कई डॉक्टरों की टीम उनके इलाज में लगी हुई है.

गौरतलब है कि चुनाव के पहले चुनावी दलों के बीच एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप के साथ-साथ अब हिंसा भी शुरू हो गई है. चुनावी हिंसा काफी जोर-शोर से हो रही है. यह हिंसा थमने का नाम ही नहीं ले रही.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker