राजनीति

योगी आदित्यनाथ ने सपा के प्रत्याशियों पर कसा तंज, कहा – हम लेंगे कड़ा एक्शन

 

डेस्क: भाजपा के आलाकमान ने यह फैसला किया है कि योगी आदित्यनाथ गोरखपुर सीट से चुनाव लड़ेंगे। इसी के साथ भाजपा ने अपने प्रत्याशियों की सूची भी जारी कर दी है। भाजपा के अलावा सभी पार्टियां भी एक के बाद एक अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर रहे हैं। इस पर योगी आदित्यनाथ ने सपा बर्तन करते हुए कहा है कि क्षेत्रों में सपा ने अपराधियों को टिकट दे रखा है।

योगी आदित्यनाथ ने सपा पर किया हमला

समाजवादी पार्टी पर हमला करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उन्होंने फिर एक बार अपना असली चरित्र सभी को दिखा दिया है। इसी के साथ उन्होंने वादा भी किया कि भाजपा के सत्ता में वापस आने पर इन अपराधियों को वह न्याय के कटघरे में लाएंगे। बता दें कि समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार नाहिद हसन को 2021 में गैंगस्टर अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया था। इस गिरफ्तारी को सपा ने भाजपा का “हताश प्रयास” कह कर संबोधित किया था।

AIMIM ने दिया गैंगस्टर की पत्नी को टिकट

सपा के अलावा एआईएमआईएम भी अपराधियों को टिकट देने में पीछे नहीं रहती है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए इलाहाबाद पश्चिम विधानसभा सीट पर माफिया डॉन और पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी को टिकट दिया है। बता दें कि इलाहाबाद पश्चिम सीट से भाजपा के सिद्धार्थ नाथ सिंह वर्तमान विधायक है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button