राष्ट्रीय

आर्यन खान के समर्थन में सामने आई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना, कहा- मुझे ड्रग्स दो

 

डेस्क: जैसे-जैसे आर्यन खान के जमानत का मामला टलता जा रहा है, एक-एक करके बॉलीवुड के कई अभिनेता अभिनेत्रियां उसके समर्थन में सामने आ रहे हैं। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री व अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना का भी नाम जुड़ चुका है। बीते दिनों ही ट्विंकल खन्ना ने आर्यन खान का बचाव करते हुए अपना मुंह खोला।

युवा लड़के को जेल में सड़ाया जा रहा है: ट्विंकल

उन्होंने आर्यन खान की गिरफ्तारी पर व्यंग करते हुए इसकी तुलना दक्षिण कोरियाई ड्रामा सीरीज “स्क्विड गेम” से की। आर्यन खान का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि भारत में अपना ही एक अलग “स्क्विड गेम” खेला जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसका कोई सबूत नहीं है कि आर्यन खान के पास ड्रग्स बरामद हुए हो लेकिन फिर भी 2 सप्ताह से एक युवा लड़के को मुंबई के आर्थर रोड जेल में सड़ाया जा रहा है।

अरनब गोस्वामी पर भी हमला बोला

आर्यन खान का बचाव करते हुए उन्होंने लखीमपुर खीरी की घटना को भी आड़े हाथों लिया। इसके साथ ही उन्होंने रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्णब गोस्वामी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि मेरा मन कर रहा है कि मैं भी अरनव गोस्वामी की तरह “मुझे ड्रग दो, मुझे ड्रग दो” कि नकल करूं। उनके अनुसार ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी का कोई मतलब उन्हें समझ में नहीं आ रहा है।

आर्यन को नहीं मिल रही जमानत

बता दें कि अभी कुछ हर समय के लिए आर्यन खान को जेल में रहना पड़ेगा। 20 अक्टूबर के दिन एनसीबी ने कोर्ट के सामने आर्यन खान के खिलाफ उनके चैट मैसेजेस को सबूत के तौर पर पेश किए जिससे इस बात का खुलासा हुआ कि वृक्ष मामले में आर्यन खान का नेटवर्क विदेशों में भी है इसी को आधार बनाते हुए अदालत ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर फिर एक बार उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button