राष्ट्रीय

मैं सावरकर नहीं जो माफ़ी मांगू : राहुल गांधी, बोले- पीएम नरेंद्र मोदी डरे हुए हैं

डेस्क: लोकसभा से अयोग्य ठहराए जाने के बाद पहली बार कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया और कहा कि उन्हें लोकसभा से स्थायी रूप से अयोग्य घोषित किए जाने पर भी परवाह नहीं है क्योंकि उनकी ‘तपस्या’ लोगों के लिए काम करना है।

राहुल गांधी ने कहा, यह सब अडानी पर उनके सवालों से शुरू हुआ। “कृपया समझें कि मुझे अयोग्य क्यों ठहराया गया है। मुझे अयोग्य घोषित किया गया है क्योंकि अडानी पर मेरे अगले भाषण से पीएम नरेंद्र मोदी डरे हुए हैं। मैंने इसे उनकी आंखों में देखा है।”

 Rahul Gandhi on Modi surname

मुझे जेल में डाल दें : राहुल गांधी

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें परवाह नहीं है कि वह संसद के अंदर हैं या बाहर। राहुल गांधी ने कहा, “मुझे स्थायी रूप से अयोग्य होने पर भी परवाह नहीं है क्योंकि मेरी तपस्या लोगों के लिए काम करना है। मुझे जीवन भर के लिए अयोग्य घोषित करें, मुझे जेल में डाल दें।”

राहुल गांधी ने कहा कि मुद्दा ओबीसी का नहीं है। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें अपने मोदी सरनेम वाली टिप्पणी पर पछतावा है, राहुल गांधी ने कहा, “मैं इसके कानूनी पहलू पर टिप्पणी नहीं करूंगा। लेकिन मैं कहूंगा कि मैं जो भी कहता हूं, सोचता हूं और कहता हूं।”

मैं सावरकर नहीं : राहुल

मोदी सरनेम पर अपनी 5 साल पुरानी टिप्पणी के लिए माफी मांगने के सवाल पर राहुल गांधी ने कहा, “मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि मैं सावरकर नहीं हूं। मैं गांधी हूं, गांधी माफी नहीं मांगते।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button