राष्ट्रीय

ममता बनर्जी के बड़े-बड़े दावे, केंद्र पर लगाए कई गंभीर आरोप

 

डेस्क: पश्चिम बंगाल में प्रचंड जीत के बाद ममता बनर्जी का अगला टारगेट 2024 लोकसभा चुनाव है। इसके लिए वह लगातार विपक्षी दलों के प्रतिनिधियों से मुलाकात कर रही है। हाल ही में ममता बनर्जी इसी सिलसिले में दिल्ली भी पहुंची।

अपने नई दिल्ली दौरे के दौरान उन्होंने कई नेताओं से मुलाकात की ममता बनर्जी ने अपने दौरे के दौरान केंद्र सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही उन्होनें दावा किया कि उनके फोन को भी हैक किया गया था। इसी के साथ उन्होंने कई और बड़े-बड़े दावे किए।

इमरजेंसी से भी गंभीर है हालात

ममता बनर्जी का मानना है कि इस वक्त देश का हालात इमरजेंसी से भी सीरियस है। केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्ष के आवाज को दबाया जा रहा है। के अनुसार यही कारण है कि संसद में काम नहीं हो रहा है।

विपक्ष के एकजुट होने पर जल्द मिलेंगे नतीजे

यह तो साफ है लोकसभा चुनाव में सभी विपक्षी दल एकजुट होकर भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे। ऐसे में ममता बनर्जी का दावा है कि विपक्ष के एकजुट होने के बाद 6 महीने के भीतर ही बदलाव देखने को मिलने लगेगा। इसके लिए वह संसद सत्र के बाद सभी राजनीतिक दलों के साथ बातचीत करेंगी।

सभी नेताओं के साथ है अच्छे संबंध

ममता बनर्जी का कहना है कि उनका विपक्ष के सभी नेताओं के साथ अच्छे संबंध है। ऐसे में इस बार का दावा है कि खेला होबे का गूंज पूरे देश में सुनाई पड़ेगा। बता दें कि बीते दिन ही ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button