धार्मिकराष्ट्रीय

PM मोदी ने नौ दिन का व्रत रखा, जानें उन्होंने नवरात्रि पर मां से क्या मांगा

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि इस बार भी वो 9 दिन तक व्रत रखेंगे।

डेस्क: कोरोनावायरस के खिलाफ 21 दिनों के संपूर्ण लॉकडाउन का आज पहला दिन है। वहीं आज यानी भारतीय नववर्ष के प्रथम दिन चैत्र शुक्ल प्रतिपदा से नवरात्र प्रारंभ हो गया है।

मालूम हो कि इस बार नवरात्रि दो अप्रैल यानी रामनवमी तक चलेगा। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवरात्र के पहले दिन ट्वीट कर कहा है कि इस बार भी वो 9 दिन तक व्रत रखेंगे और जो लोग कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जुटे हैं, उनके उत्तम स्वास्थ्य, सुरक्षा एवं सिद्धि को यह नवरात्रि समर्पित करेंगे।


पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, ‘आज से नवरात्रि शुरू हो रही है। वर्षों से मैं मां की आराधना करता आ रहा हूं। इस बार की साधना मैं मानवता की उपासना करने वाले सभी नर्स, डॉक्टर, मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी और मीडियाकर्मी, जो कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जुटे हैं, के उत्तम स्वास्थ्य, सुरक्षा एवं सिद्धि को समर्पित करता हूं।’

मालूम हो कि कल(24 अप्रैल) रात प्रधानमंत्री मोदी ने पूरे देश में कोरोना के मद्देनजर 21 दिनों को लिए लॉडाउन की घोषणा की। मंगलवार को प्रधानमंत्री ने रात आठ बजे देश के नाम अपने संबोधन में कहा कि 21 दिनों तक पूरे भारत को लॉकडाउन कर किया जा रहा है। यह कर्फ्यू की तरह ही है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker