राष्ट्रीय

कोर्ट में विजय माल्या का खुलासा : एक औरत से उधार लेकर लंदन में मौज कर रहा भगौड़ा

डेस्क: एक उदाहरण है कि कुत्ते की पूंछ हमेशा टेढ़ी की टेढ़ी रहती है. उसे कितना भी सीधा करना चाहो वह टेढ़ी रहती है. यह उदाहरण विजय माल्या को लेकर काफी सटीक बैठता है. दिवालिया घोषित हो चुके विजय माल्या, जो अरबों के कर्ज में डूबा हुआ हो, जिसकी संपत्ति जब्त होकर कुर्क होना हो.

इतना सब कुछ के बावजूद उस व्यक्ति की अय्याशी में कोई कमी नहीं आई. उसकी रईसी उसी तरह बनी हुई है. भले ही इसके लिए वह एक औरत से रुपए उधार पर ले रहा है.

जी हां इस बात का खुलासा विजय माल्या ने स्वयं किया है. पिछले दिनों ब्रिटेन की एक अदालत में जब उनसे पूछा गया कि जब आप दिवालिया हो चुके हैं, आप की संपत्ति कुर्क कर दी गई है, इसके बावजूद आप इतने आलीशान घर में आलीशान जिंदगी जी रहे हैं. पैसे कहां से आते हैं?

इस पर विजय माल्या ने खुलासा किया कि वह एक महिला से उधार पर रुपए लेते हैं. उसी रुपए से अपनी आलीशान जिंदगी गुजार रहे हैं.

कौन है कर्ज में डूबे माल्या उधार देनेवाली

कौन है कर्ज में डूबे माल्या उधार देनेवाली

आखिर आप भी जानना चाहेंगे कि वह महिला कौन है जो एक दिवालिया घोषित हो चुके व्यक्ति को अय्याशी के लिए रुपए उधार कर दे रही हैं. बकौल विजय माल्या वह कथित तौर पर महिला तीसरी पत्नी पिंकी लालवानी है.

विजय माल्या और पिंकी लंदन के पास हार्टफोर्डशायर में एक आलीशान बंगला में शाही अंदाज में रहते हैं. आपको बता दें कि विजय माल्या को जल्दी बैंक के कर्ज चुकाने को कहा जाता है तो वह गरीबी का रोना रोने लगता है. अपने पास कुछ नहीं होने की बात कहने लगता है.

पिछले दिनों अदालत में भी जब उससे कहा गया कि भाई पैसे क्यों नहीं लौट आते हो तो वह अपनी गरीबी का रोना रोने लगा तो अदालत ने ऐसे ही पूछ लिया, अच्छा आपके पास कुछ है नहीं तो आपका खर्चा कैसे चलता है?

इस पर उनके वकील ने कहा कि वह अपनी बीवी से उधार मांग लेते हैं. आपको बता दें कि उसकी इस तथाकथित बीवी का मासिक तनख्वाह ₹10000000 से ऊपर है.

शादी कब हुई कोई नहीं जानता

is vijay mallya married

पिंकी और विजय माल्या की शादी भी एक रहस्य बनी हुई है. आखिर उन्होंने उनसे शादी की भी कि नहीं यह कोई नहीं जानता. हालांकि दोनों लंदन में साथ रहते हैं.

किंगफिशर एयरलाइंस में एयर होस्टेस थी पिंकी

आपको बता दें कि पिंकी लालवानी विजय माल्या की एयरलाइंस कंपनी किंगफिशर में एयर होस्टेस थी. वह माल्या के करीब आयी और काफी करीब आ गयी. 2016 से डेट करना शुरू कर दिया. धीरे-धीरे इनका रोमांस परवान चढ़ने लगा. पिंकी माल्या से 23 साल छोटी है. 2018 में दोनों के विवाह की खबरें मीडिया में उछली थी. हालांकि कोई पुख्ता घोषणा कहीं नहीं हुई. दोनों 3 साल से संग में रह रहे हैं.

दो शादियां पहले भी कर चुके हैं माल्या

Vijay Mallya past life

माल्या इससे पहले भी दो शादियां कर चुके हैं. उन्होंने दूसरी पत्नी को अभी तक तलाक नहीं दिया है. माल्या की पहली पत्नी का नाम संविदा तैयबजी था. पिंकी की तरह वह भी एक एयरहोस्टेस थी. दूसरी पत्नी का नाम रेखा माल्या है. वह उनकी बचपन की दोस्त है.

2013 में बंद हुआ किंगफिशर एयरलाइंस

2013 में एयरलाइंस किंगफिशर बंद हो गया. 15 महीने तक माल्या ने कर्मचारियों को वेतन नहीं दिया. इसके बाद माल्या ने एयरलाइन चलाने का लाइसेंस भी खो दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker