रोजगार

इस तरह से आप भी कमा सकते हैं महीने के लाखों, जानिए पूरी प्रक्रिया

 

डेस्क: नौकरी करते हुए कोई भी व्यक्ति महीने के लाखों नहीं कमा सकता। इसके लिए बिजनेस करने की जरूरत होती है। आप किसी भी एक ब्रैंड की फ्रेंचाइजी लेकर इससे अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं। ऐसी ही एक ब्रांड है-अमूल, जो सभी को फ्रेंचाइजी खोलने की सुविधा देता है। आज के समय में अमूल्य एक जाना माना ब्रांड है कि सभी तरह के डेयरी प्रोडक्ट्स बनाता है।

अमूल ने फ्रेंचाइजी के लिए जारी किया विज्ञापन

हाल ही में अमूल ने एक विज्ञापन जारी किया था जिसके अनुसार कोई भी अमूल का फ्रेंचाइजी लेकर अमूल मिल्क बूथ के लिए अप्लाई कर सकता है। हालांकि वर्तमान में यह सुविधा केवल दिल्ली के लिए है। अमूल मिल्क बूथ के लिए अप्लाई करने के लिए आपके पास दूध और दूध से बने प्रोडक्ट्स के रिटेल बिजनेस का अनुभव होना जरूरी है। अमूल की फ्रेंचाइजी लेने के बाद आप महीने के लाखों कमा सकते हैं।

Amul-Milk-Parlour-franchise

पहले करनी होगी इन्वेस्टमेंट

फ्रेंचाइजी के लिए आवेदन करने के लिए आवेदक को सबसे पहले 5-7 लाख रुपए का इन्वेस्टमेंट करना होगा। साथ ही आवेदक को अमोल की कुछ शर्तें माननी होंगी। इस ऑफर की खास बात यह है की फ्रेंचाइजी लेने के बाद आपको अमूल को रॉयल्टी का भुगतान नहीं करना होगा साथ ही अमूल के साथ आपको अपना कमाई भी शेयर नहीं करना होगा।

महीने के कमा सकते हैं 10 लाख

फ्रेंचाइजी लेने के बाद इससे होने वाली कमाई आप की बिक्री पर निर्भर करता है। आपका मिल्क बूथ पार्लर किसी अच्छे स्थान पर है तो आप की बिक्री बहुत अधिक होगी और आप महीने के 5-10 लाख रुपए आराम से कमा सकते हैं। मिल्क बूथ पार्लर में होने वाले खर्चों का वाहन करने के बाद आपके पास अच्छी खासी रकम शेष बच जाएगी। बता दें कि अमूल के उत्पादों पर एमआरपी के ऊपर कमीशन मिलता है।

यहां मिलेगी सारी जानकारी

अमूल ब्रांड के 1 पैकेट दूध के पाउच पर फ्रेंचाइजी ओनर को 2.5%, दूध से बने प्रोडक्ट पर 10% और आइसक्रीम पर 20% का कमीशन मिलता है। आपके शहर में अमूल फ्रेंचाइजी दे रही है या नहीं इसकी जानकारी आप retail@amul.com पर ईमेल कर प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा आप 02268526666 पर कॉल करके भी फ्रेंचाइजी से संबंधित जानकारियां प्राप्त कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button