क्राइम

जेल में ही बीतेगी आर्यन की दिवाली? लाचार हुए शाहरुख, नहीं निकल पा रहे हैं बेटे को बाहर

 

डेस्क: लाख कोशिशों के बाद भी शाहरुख खान अपने बेटे को जमानत नहीं दिला पा रहे हैं। आज हाईकोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी थी। सुनवाई के बाद भी आज आर्यन को जमानत नहीं मिल सकी है। हाईकोर्ट के निर्देशानुसार इस विषय में सुनवाई कल दोपहर 2:30 बजे की जाएगी। जिस प्रकार बार-बार आर्यन खान की जमानत याचिका को खारिज कर दिया जा रहा है ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि इस बार आर्यन को जेल में ही दिवाली मनानी पड़ सकती है।

मुनमुन और अरबाज की भी सुनवाई टली

आर्यन के साथ मुनमुन धामेचा और अरबाज मर्चेंट की भी सुनवाई आज ही थी। मुनमुन धामेचा के वकील देशमुख ने कोर्ट में उनका पक्ष रखते हुए कहा कि क्रूज़ में बरामद की गई किसी भी वस्तु से मुनमुन का कोई संबंध नहीं है जबकि अरबाज मर्चेंट के वकील अमित देसाई ने कहा कि पहले रिमांड के दौरान अदालत को क्रूज पार्टी में हुए घटना को साजिश बताकर गुमराह किया गया था।

कई बार हो चुकी है जमानत याचिका खारिज

पिछले बार भी कई कारणों से आर्यन खान की जमानत याचिका को खारिज किया जा चुका है। एक बार आर्यन को यह कहकर जमानत देने से इंकार कर दिया गया की अरबाज मर्चेंट के जूते में चरस छिपे होने की बात अरबाज को पता थी फिर भी इसकी जानकारी किसी को नहीं दी। दूसरी बार आर्यन खान के चैक मैसेजेस से हुए खुलासे के कारण उन्हें जमानत देने से इंकार कर दिया गया इसी के साथ अनन्या पांडे भी एनसीबी का शिकार हो गई।

समीर वानखेड़े की पत्नी ने किया उनका समर्थन

एनसीबी की मानें तो आर्यन खान अनन्या के साथ मादक पदार्थों के बारे में चैट में बात करते थे। जब इस विषय में अनन्या पांडे से पूछताछ की गई तो उन्होंने इसे बस एक मजाक साबित करना चाहा। लेकिन दबाव डालकर पूछताछ करने के बाद अनन्या ने सब कुछ उगल दिया। इस बीच एनसीपी नेता लगातार समीर वानखेड़े पर निजी हमले कर रहे हैं। वहीं समीर की पत्नी का कहना है कि इससे पहले भी कई बार समीर ने ड्रग्स के मामले में छापेमारी की है लेकिन केवल इस बार ही उन पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button