क्राइम

SDM ज्योति मौर्य मामले में जांच हुई पूरी, इन्हें पाया गया दोषी, मिलेगी यह सजा

डेस्क: पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी वायरल चल रही एसडीएम ज्योति मौर्या और होमगार्ड मनीष कमांडेंट के अवैध संबंधों पर ज्योति के पति आलोक मौर्य द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद प्रयागराज रेंज के डीआईजी होमगार्ड संतोष कुमार सिंह ने जांच शुरू करवाई थी। जांच की प्रक्रिया अब पूरी हो चुकी है। इस मामले में अब दोषी का भी पता चल चूका है।

निलंबित होंगे मनीष दुबे!

संतोष कुमार ने अपनी जांच रिपोर्ट होमगार्ड मुख्यालय को सौंप दी है बता दें कि इस मामले में होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे दोषी पाए गए हैं। उक्त मामले में उनके दोषी पाए जाने के बाद बताया जा रहा है कि अब उन्हें निलंबित कर दिया जाएगा। बता दें कि आलोक मौर्य और एसडीएम ज्योति मौर्या के आपसी मतभेद में महोबा के होमगार्ड जिला कमांडेंट मनीष दुबे का भी नाम खूब उछल रहा था।

SDM ज्योति ने दी जान से मरवाने की धमकी

मनीष और ज्योति के बीच के अवैध संबंधों का खुलासा करते हुए ज्योति के पति आलोक मौर्या ने अपनी पत्नी पर कई आरोप लगाए थे, जिसके बाद ज्योति ने उल्टा आलोक पर ही दहेज का केस फाइल कर दिया था उन्हें मनीष के साथ मिलकर जान से मरवाने की भी धमकी दी थी।

ज्ञात हो कि आलोक और ज्योति के बीच आरोप-प्रत्यारोप का खेल जारी है। एक तरफ जहां आलोक मौर्य एसडीएम ज्योति मौर्या को बेवफा बता रहे हैं, वहीं ज्योति का कहना है कि आलोक के परिवार वालों ने झूठ बोलकर उनकी शादी आलोक से करवाई थी। एसडीएम ज्योति मौर्या के अनुसार उनके परिवार वालों ने बताया था कि आलोक पंचायत राज अधिकारी हैं। जबकि असलियत में आलोक वहां साफ सफाई का काम करते थे।

ज्योति के अनुसार यदि उन्हें यह बात पहले पता होती तो वह आलोक से कभी शादी नहीं करते। जबकि आलोक मौर्य का कहना है कि उन्होंने कर्जा लेकर ज्योति को पढ़ाया लिखाया ताकि वह सफल हो सके और सफलता प्राप्त करने के बाद उन्होंने अपने पति को ही धोखा देना शुरू कर दिया। इन सब मामलों के बीच अब आलोक अपनी जुड़वाँ बेटियों से भी नहीं मिल पा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button