क्राइम

इन बड़ी हस्तियों ने किया आर्यन के ड्रग्स लेने का समर्थन, रवीना ने आवेग में आकर कह दी यह बात

 

डेस्क: रेव पार्टी के दौरान ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के बाद से ही लगातार आर्यन की किरकिरी हो रही है। वहीं दूसरी तरफ उसके समर्थन में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां सामने आ रही है। कई बड़ी हस्तियों ने तो यह तक कह दिया कि आर्यन खान गंदी राजनीति का शिकार बन गया है। बता दें कि एनसीबी को आर्यन के खिलाफ सबूत मिले हैं। वही आर्यन खान ने खुद ही इस बात को कबूल किया है कि उसे ड्रग्स लेने की लत है।

रवीना टंडन ने बताई राजनीति

बीते दिनों बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रवीना टंडन ने आर्यन खान के समर्थन में एक ट्वीट किया। उन्होंने आर्यन की गिरफ्तारी को गंदी राजनीति बताया। उनका कहना है कि आर्यन के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। इसे उन्होंने दुखद बताया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि “यह शर्मनाक है किस प्रकार की गंदी राजनीति की जा रही है। एक युवा के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। यह दुखद है।

कई बड़ी हस्तियों ने किया समर्थन

रवीना टंडन के अलावा भी सुनील शेट्टी, ऋतिक रोशन, सुजैन खान, पूजा भट्ट, सुचित्रा कृष्णमूर्ति, हंसल मेहता और सलमान खान सहित संजय दत्त भी आर्यन के समर्थन में सामने आ रहे हैं। ऐसे नहीं सभी अभिनेताओं पर सवाल उठाया जा रहा है कि कई ऐसे राष्ट्रीय मुद्दे हैं जिनमें इन्होंने अपने मुंह नहीं खोले थे। लेकिन जब आर्यन खान को एनसीबी नेटवर्क्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया तो सभी समर्थन में सामने आने लगे।

kANGNA-rANAUT-SPOKE-ABOUT-aRYAN-kHAN

कंगना रनौत ने भी खोला मुंह

बीते दिनों की ऋतिक रोशन ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से आर्यन खान को सलाह देते हुए कहा था कि चमकदार सूरज को देखने के लिए उन्हें अंधेरे से गुजरना होगा। अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि इससे आर्यन को सीख मिलेगी कि क्या गलत है और क्या सही है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि जिस प्रकार बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां आर्यन को यह महसूस करवा रही है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया, यह अपराधिक था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button