क्राइम

जेल में आर्यन के साथ हो रहा है ऐसा बर्ताव, फोन में मिले आपत्तिजनक तस्वीरें

 

डेस्क: पिछले कई दिनों से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सुर्खियों में छाए हुए हैं। रेव पार्टी में ड्रग्स का उपयोग करने के बाद पकड़े जाने के बाद से ही लगातार पूछताछ की जा रही है। अपराधियों की तरह दिल में हिरासत में रखा गया है। जेल में उनके साथ अन्य अपराधियों के तरह ही बर्ताव किया जा रहा है।

आरोपियों को दिया जा रहा एक जैसा खाना

एनसीबी के गिरफ्त में आए सभी आरोपियों को एक जैसा ही खाना दिया जा रहा है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों को घर से अपना मनपसंद खाना मंगवाने की अनुमति नहीं है। सभी को एमसीडी दफ्तर के पास के नेशनल हिंदू रेस्टोरेंट्स का खाना दिया जा रहा है। साथ ही अन्य अपराधियों की तरह ही आर्यन खान के मोबाइल फोन को भी जब्त कर लिया गया है और उसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है।

फोन में मिली आपत्तिजनक तस्वीरें

बताया जा रहा है कि आर्यन के व्हाट्सएप चैट के जरिए एनसीबी को कई अहम जानकारियां मिली है। इसके अलावा भी आर्यन के फोन में रेव पार्टी के दौरान की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें मिली है। लॉकअप में बंद आर्यन ने समय बिताने के लिए अधिकारियों से कुछ किताबें मांगी थी। आर्यन के इस मांग को पूरा करते हुए एमसीडी के अधिकारियों ने उन्हें कुछ साइंस की किताबें मुहैया करवाई।

7 अक्टूबर तक रखा जाएगा रिमांड में

बता दें कि आर्यन के अलावा मुनमुन धामेचा और अरबाज मर्चेंट को भी गिरफ्तार किया गया है। इन सभी को 7 अक्टूबर तक एनसीबी के रिमांड में रखा जाएगा। हालांकि एनसीबी ने अदालत से 11 अक्टूबर तक इन्हें रिमांड में रखने की मांग की थी। लेकिन अदालत ने केवल 7 अक्टूबर तक ही इन्हें कस्टडी में रखने का आदेश दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button