अभिव्यक्ति

‘राहुल गांधी के लिए मेरे पास समय नहीं’ : कांग्रेस के विरोध पर हिमंत बिस्वा सरमा

डेस्क: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने सोमवार को लोकसभा में राहुल गांधी की अयोग्यता के खिलाफ चल रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि किसी के पास राहुल गांधी के लिए समय नहीं है।

असम के सीएम ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “हर कोई अपना काम करने में व्यस्त है, किसी के पास राहुल गांधी के लिए समय नहीं है।”

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, “अगर उन्होंने माफी मांगी होती तो उन्हें कोई सजा नहीं मिलती, लेकिन उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया। यह उनके अहंकार के कारण हो रहा है।”

Rahul Gandhi's presence in court shows his arrogance said Sudhanshu Trivedi

अदालत में उनकी उपस्थिति उनके अहंकार को दर्शाती है : सुधांशु त्रिवेदी

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने भी सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को 2019 के मानहानि मामले में उनकी सजा के खिलाफ सूरत की अदालत में व्यक्तिगत रूप से अपील करने के लिए आड़े हाथ लिया और कहा कि अदालत में उनकी उपस्थिति उनके अहंकार को दर्शाती है।

बता दें कि सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ राजस्थान, छत्तीसगढ़ और हिमाचल प्रदेश सूरत के मुख्यमंत्रियों सहित कई वरिष्ठ नेता गुजरात कोर्ट पहुंचे। राहुल गांधी की बहन और पार्टी नेता प्रियंका गांधी वाड्रा भी उनके साथ अदालत गईं। सूरत की एक सत्र अदालत ने सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को जमानत दे दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button