टेक्नोलॉजी

स्मार्टफोन यूजर्स को लगने वाला है बड़ा झटका, इतना महंगा होगा Airtel, Jio, VI का 28 दिन का प्लान

 

डेस्क: महंगाई के इस दौर में अब आपको एक और झटका लगने वाला है। टेलीकॉम कंपनियों के प्लान इसलिए खरीद लेते हैं क्योंकि यह हमारी जरूरत है। देश में कई टेलीकॉम कंपनियां काम कर रही हैं जो एक से बढ़कर एक पैक ऑफर दे रही हैं। निजी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल आने वाले समय में अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमत में इजाफा करने वाली है और इस बात की जानकारी खुद कंपनी के सीईओ ने दी है।

यूजर्स को लगने वाला है बड़ा झटका

प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी एयरटेल इस साल अपने प्रीपेड प्लान्स की वैल्यू बढ़ाने जा रही है। इस खबर की पुष्टि खुद कंपनी के सीईओ गोपाल विट्टल ने की है। हालांकि, अभी यह सुनने की कोई तारीख नहीं है कि प्रीपेड प्लान्स की कीमत कब बढ़ने वाली है, लेकिन ऐसा होने जा रहा है। एयरटेल के अलावा अन्य टेलीकॉम कंपनियां भी अपने प्रीपेड प्लान्स की वैल्यू बढ़ा सकते हैं।

Price-of-recharge-pack-to-be-increased-soon

एयरटेल के सीईओ गोपाल विट्टल ने इस बात की बात कही है कि इस साल (2022) प्रीपेड प्लान्स की वैल्यू बढ़ाई जाएगी। उनका कहना है कि कीमत इतनी बढ़ाई जाएगी कि कंपनी के प्रति यूजर औसत रेवेन्यू औसतन रिन्यूअल यानी ARPU को 300 रुपये से अधिक किया जा सके।

पहले भी बढ़ चुकी है प्लान्स की कीमत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एयरटेल देश की पहली टेलीकॉम कंपनी थी, जिसने नवंबर 2021 में अचानक से प्लान्स की कीमत बढ़ाई थी। एयरटेल के बाद रिलायंस जियो और वोडाफोन-आइडिया ने भी अपनी प्लान्स की कीमतों में इजाफा किया था। अब एक बार फिर एयरटेल सबसे पहले अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमत में बढ़ोतरी करने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button