अंतरराष्ट्रीय

ट्विटर के बाद अब इस कंपनी पर है एलोन मस्क की नजर, अब कोकेन बेचेंगे एलोन?

 

डेस्क: एलोन मस्क के ट्विटर का मालिक बनने के बाद लोग यह जानने के लिए उत्सुक थे कि उनका अगला कदम क्या होगा? लेकिन गुरुवार को एलोन मस्क ने एक ट्वीट कर मैकडॉनल्ड्स से संबंधित ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि वह कोई चमत्कार नहीं कर सकते। बता दें कि इस ट्वीट में किसीने फोटो एडिटिंग की सहायता से लिख दिया था कि वह मैकडॉनल्ड्स को खरीद कर उनके सभी खराब आइसक्रीम के मशीनों को ठीक कर देंगे।

कोका कोला खरीदने की कही बात

इससे पहले गुरुवार की सुबह उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वह ट्विटर की ही तरह कोका कोला कंपनी को भी खरीदने वाले हैं ताकि फिर से कोका कोला की रेसिपी में कोकेन को जोड़ा जा सके। हालांकि कोका कोला में कोकेन जोड़ने वाली बात सिर्फ एक मजाक थी। लेकिन दुनिया भर में लो यह सोच रहे हैं कि क्या एलोन मस्क सच में कोका कोला कंपनी को खरीदने वाले हैं?

Elon-musk-to-buy-cocacola

बोर्ड मेंबर से बन गए मालिक

पिछले महीने से ही एलोन मस्क के ट्विटर से जुड़ने की बात सामने आ रही थी। पहले उन्होंने ट्विटर के सबसे अधिक शेयर (9.2%) खरीदा और बोर्ड के सदस्य बने। बाद में उन्होने 44 अरब डॉलर में ट्विटर कंपनी को खरीदने का ऑफर दिया जिसे बाद में कंपनी ने मान लिया। इस तरह से एक महीने से भी कम समय में एलोन ने ट्विटर को खरीद लिया। अब 16 साल पहले शुरू हुई कंपनी ट्विटर एलोन मस्क के नाम हो गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button