बिहार

बिहार के इस मंत्री ने रिया को बताया विषकन्या, कहा- न जाने और कितनों का जान लेगी ये सुपारी किलर

डेस्क: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में बिहार के योजना व विकास विभाग के मंत्री महेश्वर हजारी ने सनसनीखेज बयान दिया है. उन्होंदने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधते हुए उसे न सिर्फ सुपारी किलर, बल्कि बॉलीवुड की विषकन्या तक कह दिया. उन्होंने इस विषकन्या ने सुशांत की जान ले ली.

यही नहीं हजारी ने आगे कहा कि रिया न जाने आगे कितने लोगों की अपनी महत्वकांक्षा को पूरा करने के चक्कर में जान लेगी. ऐसी सुपारी किलर पर जल्द से जल्द कार्रवाई होनी चाहिए.

मामले की जांच को मुंबई गई पटना पुलिस

बता दें कि मृतक सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती और उसके माता-पिता सहित छह लोगों को अपने बेटे की मौत का जिम्मे दार ठहराते हुए मामला दर्ज किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में मामला दर्ज करवा, जिसकी जांच करने को पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई गई है. इस बीच बिहार के मंत्री महेश्वर हजारी का सब्र का बांध टूट गया और वे इतने भावुक हो गए कि उन्होंने गुस्से में रिया को विषकन्या तक कह दिया.

बॉलीवुड गैंग पर बिफरे मंत्री

मंत्री का आरोप है कि रिया चक्रवर्ती को बचाने की कोशिश में बॉलीवुड का एक खास गैंग और मुंबई पुलिस के कुछ लोग लगे हुए हैं. इन्हीं लोगों के लिए सुपारी किलर का काम रिया चक्रवर्ती करती है और वो निर्दोष कलाकारों को जो बॉलीवुड के गैंग की बात नहीं मानते उनके साथ ऐसी हरकत करती है.

हजारी ने आगे कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले की सच्चाई मुंबई पुलिस नहीं ला सकती है, इसलिए इसकी सीबीआई से जांच से कराई जाए. वहीं, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच कराने को जदयू, लोजपा और राजद समेत बिहार की तमाम पार्टियों ने मांग की है.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker