दिल्ली

फायदे की खबर : दिल्ली में इस जगह काफी सस्ते में मिल रही है छोटी बड़ी गाड़ियां, पुराना स्टॉक किया जा रहा खाली

 

डेस्क: अक्सर लोग दोपहिया से चार पहिया की ओर बढ़ने का सोचते हैं लेकिन इनके महंगी कीमतों के कारण अपना इरादा बदल देते हैं। ऐसे में अब आपके पास एक अच्छा मौका है कि आप नहीं गाड़ियों को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। दरअसल दिल्ली के हुंडई शोरूम में कंपनी अपने पुरानी गाड़ियों की स्टॉक को खाली करने के लिए गाड़ियों को काफी सस्ते दामों में बेच रही है।

हुंडई के इन गाड़ियों में i10 नियोस, सैंटरो, i20 और हुंडई ऑरा जैसे गाड़ियों के मॉडल शामिल है। इन गाड़ियों में लगभग ₹40000 से ₹50000 तक की छूट दी जा रही है। बात करें हुंडई ऑरा की तो इस मॉडल के पेट्रोल और डीजल दोनों वैरीअंट पर ही कंपनी ₹50000 की छूट दे रही है। बता दें कि हुंडई ऑरा सीएनजी वेरिएंट के साथ ही उपलब्ध है। इसके अलावा हुंडई ग्रैंड i10 नियोस में भी ₹50000 तक का छूट मिल रहा है।

बात करें हुंडई सैंटरो की तो इसमें कंपनी आपको ₹40000 तक का लाभ दे सकती है। बता दें कि यह गाड़ी पेट्रोल और सीएनजी दोनों ऑप्शंस के साथ उपलब्ध है। इसके अलावा हुंडई i20 की प्रीमियम हैचबैक भी आपको ₹40000 सस्ते में मिल सकता है। यह गाड़ी भी पेट्रोल और डीजल के वेरिएंट में उपलब्ध है। ऐसे में ग्राहक डाई की तरफ से दी जा रही छूट का लाभ उठाकर काफी सस्ते में चार पहिया वाहन खरीद सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button