पश्चिम बंगाल

प्रेमी के शव के साथ करवाई गई प्रेमिका कि शादी, वजह जानकर चौंक जाएंगे

डेस्क: किसी लड़की के अथवा लड़के के मांगलिक होने पर पेड़ के साथ उसकी शादी हमारे देश में चर्चा का विषय बना हुआ था। लेकिन क्या आपने कभी किसी लड़की की शादी डेड बॉडी (Girl got married with dead body in West Bengal) के साथ होने के बारे में सुना है?

पश्चिम बंगाल राज्य के बर्दवान में एक ऐसा ही मामला देखने को मिला है जहां एक डेड बॉडी के अंगूठे से लड़की का मांग (Girl got married with dead body in West Bengal) भरवाया गया। इस पूरी घटना के बारे में जब पुलिस को पता चली, तब पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई।

Also Read: दुकानदार के funny नोटिस का आईपीएस ने दिया जवाब, लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

दरअसल यह मामला एक प्रेमी जोड़े का है जो अलग-अलग धर्मों के थे। परिवार वालों से शादी की बात करने के बाद परिवार वाले तो तैयार हो गए। लेकिन प्रेमी जोड़े के नाबालिग होने के कारण लड़की की मां इस शादी के लिए तैयार नहीं थी।

इस वजह से लड़की और लड़के के बीच कुछ विवाद हुआ। अंत में तंग आकर लड़के ने खुदकुशी कर ली। खुदकुशी करने से पहले लड़के ने अपनी प्रेमिका से फोन पर बात की और उसे बताया कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। खुदकुशी करने से पहले उसने अपनी तस्वीर भी (Girl got married with dead body in West Bengal) अपनी प्रेमिका को व्हाट्सएप पर भेजी।

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पोस्टमार्टम के बाद जब लड़के का शव गांव पहुंचा, असली विवाद शुरू हुआ।

Also Read: मेहुल चौकसी की विदेश में हुई बेधड़क पिटाई, देखिए तस्वीरें

Girl got married with dead body in West Bengal

Also Read: जानिए आज की ‘मन की बात’ में क्या-क्या कहा प्रधानमंत्री मोदी ने

स्थानीय लोगों के अनुसार इस लड़के की खुदकुशी का दूसरी लड़की और उसकी मां है। उनकी माने तो लड़की को अपने प्रेमी के आत्महत्या करने की बात पहले से पता थी। फिर भी उसने किसी से नहीं कहा।

स्थानीय लोगों का कहना है कि यदि इस बारे में वह लड़की पहले बता देती तो इस लड़के की जान बचाई जा सकती थी। अतः लड़की और उसकी मां को लड़के की आत्महत्या का दोषी ठहराते हुए दोनों को घर से जबरदस्ती उठाकर लड़के के शव (Girl got married with dead body in West Bengal) के पास लेकर आया गया।

Also Read: ब्रिटेन में नदी की तलहट्टी से मिली भारतीय-मूल के जोड़े की अंगूठी

इसके बाद लड़के के मृतक शरीर के अंगूठे से नाबालिक लड़की की मांग (Girl got married with dead body in West Bengal) भरवा दी गई। लड़के के परिवार वालों ने लड़की पर आरोप लगाया कि यदि वह इस बारे में पहले जानकारी दे देती तो लड़के को बचाया जा सकता था। लेकिन उसने ऐसा नहीं किया।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker