क्राइम

I’S’I’S के मैगजीन में साद को शाबासी और पुलिस को ध’मकी, पूरा पढ़ें

डेस्क: दुनिया की सबसे खुंखार आ’तंकी संगठन आइएसआइएस ने अपने मैगजीन में लॉकडाउन पर विशेष कवरेज निकाला है. इसमें निजामुद्दीन मरकज की घटना का जिक्र है. साथ ही तब्लीगी जमात की भूरि-भूरि प्रशंसा की गयी है.

इस मैगजीन के अनुसार, तब्लीगी जमात ने भारत में कोरोना वायरस को फैला कर जिहाद का काम किया है. इसमें इसके लिए तब्लीगी जमात के मुखिया मौलाना साद को शाबासी दी गयी है.

एक समाचार माध्यम के अनुसार, मैग्जीन के एक आर्टिकल में कहा गया है कि भारत में मौलाना साद व उनके अनुयायियों ने बहुत ही बढ़िया काम किया है. तब्लीगी जमात के सदस्य भारत में कोरोना वायरस के सुपर स्प्रेडर का काम किये हैं.

इसके साथ ही इस आर्टिकल में दिल्ली पुलिस को धम’की भी दी गयी है. इसमें कहा गया है कि दिल्ली पुलिस ने तब्लीगी जमात के सदस्यों के साथ अच्छा नहीं किया. वहां की पुलिस मुस’लमानों को निशाना बना रही है. उनके साथ जुल्म किया जा रहा है.

धमकी के लहजे में कहा गया है कि आइएसआइएस इसे बर्दाश्त नहीं करेगा. हम मुसलमानों का बचाव करने जल्द आ रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, मैगजीन के आर्टिकल में जहां कोरोना फैलाने के लिए मौलाना साद की प्रशंसा की गयी है. वहीं दिल्ली दं’गों का भी जिक्र किया गया है. इसमें कहा गया है कि मुसलमानों को इसका बदला लेना होगा. आपको बता दें कि दिल्ली में हुई सांप्र’दायिक हिं’सा में भी तब्लीगी जमात का नाम सामने आया है.

वहीं एनआरसी व सीएए को लेकर चल रहे आंदोलन के दौरान जामिया मिलिया में पुलिस कार्रवाई का जिक्र भी इसमें किया गया है. इसमें कहा गया है कि जामिया मिलिया के छात्रों को गिरफ्तार कर दिल्‍ली पुलिस ने सही नहीं किया. इसका परिणाम उन्हें भुगतना होगा.

मैगजीन के आर्टिकल में अपील की गयी है कि जो भी कोरोना से संक्र’मित मुसलमान हैं. वह जि’हा’द करें. उनसे कहा गया है कि वे पुलिस के अधिकारियों और इस्ला’म को नहीं माननेवालों में कोरोना को फैलाये.

इस मैग्जीन में कोरोना वायरस की म’हामा’री को गोल्डेन चांस बताया गया है. इसे मौका बताते हुए इसे और फैला कर इस्लाम को नहीं माननेवालों को सबक सिखाने को कहा गया है. कहा गया है कि इस अवसर को सरकार के खिलाफ इस्तेमाल करना चाहिए.
जानकारी के अनुसार, इस आर्टिकल में बहुत ही भड़’काऊ बातें लिखी हुई हैं. इसमें तरह-तरह के हमले की बात भी कही गयी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button