राष्ट्रीय

चाय पीते हुए नितिन गडकरी की अचानक बिगड़ी तबीयत, परियोजनाओं की सौगात देने पहुंचे थे सिलीगुड़ी

डेस्क: केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) की सिलीगुड़ी में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद तबीयत खराब हो गई। गडकरी की तबीयत बिगड़ने के बाद फौरन डॉक्टरों की टीम उनके पास पहुंची और उनकी स्वास्थ्य जांच की। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक नीरज जिम्पा ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि गडकरी की तबीयत बाद में ठीक हो गई और वह अपनी कार में सवार होकर रवाना हो गए। जिम्पा ने कहा, “कार्यक्रम खत्म होने के बाद गडकरी जी ने बेचैनी की शिकायत की। डॉक्टरों ने मंच के पीछे ले जाकर उनकी स्वास्थ्य जांच की। बाद में वह अपनी कार में सवार होकर रवाना हो गए।”

बताया जा रहा है कि नितिन गडकरी मंच के पास एक कमरे में चाय पी रहे थे तभी उनकी तबीयत खराब हो गई। गडकरी सिलीगुड़ी के दागापुर में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। सूचना मिलने पर स्थानीय अस्पताल के डॉक्टर वहां पहुंचे और उनका इलाज किया। रिपोर्टों की मानें तो गडकरी का रक्तचाप का स्तर कम होने की वजह से उनकी तबियत बिगड़ी। सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि गडकरी का शूगर लेवल कम हो गया था। डॉक्टरों के परामर्श पर उन्हें सलाइन चढ़ाई गई और ग्रीन रूम में ही उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया। इसके बाद ग्रीन कॉरिडोर के जरिए सिलीगुड़ी से बुलाए गए एक डॉक्टर ने उनका उपचार किया।

पहले भी बिगड़ चुकी है गडकरी की तबीयत

प्राथमिक उपचार के बाद दार्जिलिंग से भाजपा सांसद राजू बिस्ता कार से गडकरी को लेकर अपने घर गए। गडकरी के स्वास्थ्य के बारे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। इससे पहले भी कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री की तबीयत बिगड़ चुकी है।

नितिन गडकरी सिलिगुड़ी में कई परियोजनाओं की सौगात देने पहुंचे थे। पश्चिम बंगाल के दौरे पर आए गडकरी ने सिलीगुड़ी में 1,206 करोड़ रुपये की तीन राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं की आधारशिला रखी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker