मनोरंजन

अशरफ अली नहीं, ये होंगे गदर 2 के विलेन! इस अभिनेता को मिला रोल

डेस्क: अपने धमाकेदार डायलॉग्स के कारण रिलीज के 22 साल बाद भी गदर : एक प्रेम कथा के प्रति लोगों का प्यार कम नहीं हुआ है। यही कारण है कि लोग बेसब्री से गदर 2 का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिससे पहले इसके पहले पार्ट गदर : एक प्रेम कथा को री रिलीज किया गया है। री रिलीज होने के बाद भी यह फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। इसके साथ ही गदर 2 के टीजर को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

ज्ञात हो कि आने वाली फिल्म गदर 2 में तारा सिंह और सकीना के जीवन के आगे की कहानी को दिखाया जाएगा। हालांकि इस फिल्म में सकीना के पिता अशरफ अली का किरदार निभाने वाले अमरीश पुरी की वापसी नहीं होगी यह तो सभी को पता है। ऐसे में लोगों के मन में यह सवाल उठ रहा है कि अशरफ अली का किरदार इस फिल्म में कौन से अभिनेता निभाने वाले हैं?

Manish Wadhwa in Gadar 2

मनीष वाधवा होंगे ग़दर 2 के विलन

गदर : एक प्रेम कथा फिल्म में अशरफ अली का किरदार ऐसा था जिससे हर भारतीय को नफरत हो गया था हालांकि इस किरदार को निभाने वाले अमरीश पुरी को लोग काफी पसंद करते हैं। लेकिन गदर 2 में ना तो अशरफ अली का किरदार निभाने वाले अमरीश पुरी नजर आएंगे और न हीं फिल्म में अशरफ अली का किरदार ही नजर आएगा। इस फिल्म विलेन के रोल में मनीष वाधवा नजर आएंगे जिनका किरदार अमरीश पुरी के किरदार से बिल्कुल अलग होगा।

एक इंटरव्यू में अभिनेता मनीष वाधवा ने खुलासा किया कि वह गदर 2 में एक पाकिस्तानी आर्मी अफसर के किरदार में नजर आएंगे। बता दें कि इससे पहले मनीष ने पठान फिल्म में जनरल कादिर की भूमिका निभाई थी। टीवी में आने वाले पॉपुलर शो चंद्रगुप्त मौर्य में भी उन्होंने चाणक्य का किरदार निभाया था। अधिकांश लोग तो आज भी उन्हें उनके असली नाम की जगह चाणक्य नाम से ही पहचानते हैं। मनीष फिल्म में अपने किरदार को अच्छे से निभाएंगे इसमें कोई दो राय नहीं है।

गदर : एक प्रेम कथा में अपनी पत्नी सकीना को पाकिस्तान से वापस लाने के लिए तारा सिंह ने पूरी ताकत लगा दी थी जिससे पूरा का पूरा पाकिस्तान हिल गया था। इस फिल्म के हैंडपंप उखाड़ने वाली सीन की मिसाल आज तक दी जाती है। गदर 2 की स्टोरी क्या होगी यह तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। तब तक गदर के फैंस फिल्म के पहले पार्ट को ही सिनेमाघरों में इंजॉय कर रहे हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button