मनोरंजन

आदिपुरुष के फ्लॉप होने का इस फिल्म को मिल रहा पूरा फायदा, अब तक हुई इतनी कमाई

डेस्क: आदिपुरुष एक डिजास्टर साबित हुई है इसमें कोई शक नहीं है। रिलीज होने के बाद इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में लगातार गिरावट देखी जा रही है। लेकिन इस फिल्म के फ्लॉप होने का फायदा एक दूसरी फिल्म को हो रहा है।

दरअसल विकी कौशल और सारा अली खान की फिल्म ज़रा हटके ज़रा बचके ने शुरुवात में आदिपुरुष से टक्कर पाकर अपने दैनिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट दर्ज की। लेकिन इसके एक दिन बाद एक बार फिर से इसकी कमाई शुरू हो गई।

इस सप्ताह में ज़रा हटके ज़रा बचके ने कुल मिलाकर ₹5 करोड़ से अधिक की कमाई की। विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ने सोमवार को भी ₹1.08 करोड़ की कमाई की थी, जबकि आदिपुरुष कमाई लगातार गिरती जा रही है।

अब तक हुई इतनी कमाई

एक दिन बाद मंगलवार को इसका दैनिक संग्रह ₹1 करोड़ से नीचे गिरकर ₹99 लाख हो गया, ज़रा हटके ज़रा बचके ने बुधवार को फिर से अपनी गति पकड़ ली, और ₹1.08 करोड़ की कमाई की। अब तक इस फिल्म ने कुल ₹70 करोड़ की कमाई कर ली है।

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान अभिनीत फिल्म ने सोमवार को ₹20 करोड़ की गिरावट दर्ज की और फिर मंगलवार को इसका आधा ही कलेक्शन किया, बुधवार को फिल्म का कलेक्शन गिरकर ₹7.50 करोड़ हो गया। हालांकि फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की, लेकिन नकारात्मक बातें फैलने के कारण गिरावट जारी रही और बॉक्स ऑफिस पर शुरुआती गति फीकी पड़ गई।

विशेषज्ञों के अनुसार इस शुक्रवार को कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं होने के कारण, जरा हटके जरा बचके बॉक्स ऑफिस पर ₹75 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। केवल कृष्णा वी. भट्ट की हॉरर फिल्म 1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट, जिसमें अविका गोर ने अभिनय किया है, सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, क्योंकि अजय देवगन-स्टारर मैदान की रिलीज डेट को अनिश्चित काल के लिए आगे बढ़ा दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button